लाइव टीवी

Faridabad News: बहन के नाम से फेसबुक आईडी बना करता था अश्‍लील बातें, भाई ने रोका तो सिरफिरे ने किया ये

Updated Sep 02, 2022 | 22:14 IST

Faridabad News: फरीदाबाद में जानलेवा हमले का एक बड़ा मामला सामने आया है। पड़ोसी ने पहले एक युवक की बहन के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई और फिर उससे लोगों को अश्‍लील बातें कर बदनाम करने लगा। जब भाई ने साइबर थाने में शिकायत दर्ज करा दी तो आरोपी ने घर में घुसकर गोली मार दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस से शिकायत वापस न लेने पर मारी गोली
मुख्य बातें
  • आरोपी फर्जी फेसबुक आईडी से करता था अश्‍लील बातें
  • शिकायत वापस लेने के लिए आरोपी लगातार बना रहे थे दबाव
  • भाई ने शिकायत लेने से कर दिया मना तो मार दी गोली

Faridabad News: मुजेसर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्‍यक्ति ने युवक के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। गोली शख्स के पेट में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक का नाम मोनू है। बताया जा रहा है कि पीड़ित के पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसकी बहन के नाम से फेसबुक पर नकली आईडी बना रखी थी और उससे लोगों से अश्लील बातें कर बहन को बदनाम करता था।

इस बारे में बहन को पता लगा तो उसने अपने भाई मोनू को इस बारे में बताया। जिसके बाद मोनू ने कार्रवाई के लिए साइबर थाने में शिकायत भी दी थी।घयाल युवक के परिजनों ने बताया कि शिकायत देने के बाद से आरोपी युवक लगातार धमकी दे रहा था। शिकायत को वापस लेने के लिए दबाव बनाने के लिए आरोपी युवक व उसके पिता मोनू के घर आ धमके।  आरोप है कि जब मोनू ने शिकायत वापस लेने से इंकार कर दिया तो आरोपी और उसके पिता गाली गलौज करने लगे। इसी दौरान बेटे ने पिस्‍टल निकाल मोनू पर गोली चला दी।

दोनों पक्षों में लंबे समय से है रंजिश

गोली लगते ही मोनू लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहीं गोली मारने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद परिजनों ने मोनू को घायल अवस्‍था में अस्‍पताल पहुंचाया। थाना मुजेसर प्रभारी कबूल सिंह ने बताया गोली चलने की सूचना पर वह घटना स्थल पर टीम के साथ पहुंचे थे। पीड़ित पक्ष की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर लंबे समय से रंजिश की बात सामने आई है। दोनों आरोपी फरार हैं। जल्‍द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घायल मोनू भी खतरे से बाहर है। हालांकि इलाके में इस घटना के बाद से दहशत का माहौल है।