लाइव टीवी

Faridabad Crime: युवक ने खुशी के मौके पर बजाया था ढोल, बकाया 300 रुपये मांगने गया तो पीट-पीटकर कर दी हत्या

Updated Jul 25, 2022 | 13:46 IST

Faridabad Crime: खुशी के मौके पर ढोल बजाने वाले एक युवक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि मृतक बैंडबाजा संचालकों से अपने दिहाड़ी के बकाया 300 रुपये मांगने गये युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दिहाड़ी मांगने गए ढोल बजाने वाले युवक की हत्‍या
मुख्य बातें
  • दिहाड़ी मांगने गए युवक की पीट-पीटकर हत्‍या
  • युवक का शव आगरा नहर किनारे झाड़ियों में मिला
  • सिर व मुंह पर कई जगह मारपीट व चोट के निशान

Faridabad Crime: खुशी के मौके पर ढोल बजाने के बाद बैंडबाजा संचालकों से अपने दिहाड़ी के बकाया 300 रुपये मांगने गये युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्‍या के बाद युवक का शव तिगांव पुल के पास आगरा नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया। जहां से पुलिस ने शव बरामद करने के साथ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं जिन युवकों पर हत्‍या का आरोप है उन्‍हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार बल्लभगढ़ के शिव हरिजन कॉलोनी में रहने वाला अर्जुन लंबे समय से शादी व अन्य खुशी के मौकों पर ढोल बजाने का काम करता था। स्वजन का आरोप है कि, अर्जुन ने कुछ दिन पहले एक खुशी के मौके पर ढोल बजाया था, जिसका बकाया मांगने के लिए वह पड़ोस में रहने बैंड संचालक के पास गया और फिर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने जब इस बारे में बैंड संचालकों से पूछा तो उसने इस बारे में जानकारी न होने की बात कहीं। जिसके बाद स्वजन ने उसकी गुमशुदगी की सूचना शहर थाना बल्लभगढ़ पुलिस को दी थी। जांच के दौरान पुलिस को अर्जुन का शव तिगांव पुल के पास आगरा नहर किनारे झाड़ियों में मिला।

सिर और मुंह के साथ शरीर के अन्‍य अंगों पर भी मारपीट के निशान

पुलिस ने बताया कि, शिव हरिजन कॉलोनी के रहने वाले मनोज द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार उनका बेटा अर्जुन कॉलोनी के कुछ युवकों द्वारा बनाए गए बैंडबाजा ग्रुप के साथ जुड़कर दिहाड़ी पर ढोल बजाने का काम करता था। मृतक के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि अर्जुन अपने 300 रुपये दिहाड़ी लेने बैंड संचालक युवकों के पास गया था, जहां उसका उनके साथ विवाद हो गया। तब वहां मौजूद लोगों ने विवाद शांत करा दिया। इसके बाद से ही अर्जुन लापता हो गया। शिकायत मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस को रविवार अर्जुन का शव तिगांव पुल के पास आगरा नहर किनारे पड़ा मिला। उसके सिर और मुंह के साथ शरीर के अन्‍य अंगों पर भी मारपीट व चोट के निशान मिले। जिससे पुलिस का अनुमान है कि, अर्जुन की बेहरहमी से पीट-पीटकर हत्या की गई है। थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि, युवक की हत्‍या में कई लोगों के शामिल होने का अंदेशा है। इसलिए स्‍वजनों द्वारा दी गई नामजद शिकायत के आधार पर बैंडबाजा ग्रुप का संचालन करने वाले कई युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जल्‍द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।