लाइव टीवी

Faridabad Murder: राहुल हत्‍या मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, इस वजह से हुई हत्‍या, हमलावरों की भी हुई पहचान

Updated Jul 24, 2022 | 17:20 IST

Faridabad Murder: छांयसा गांव में हई राहुल की हत्‍या मामले में पुलिस को बड़ी कामसाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस हत्‍या के कारणों का पता लगाने के साथ हमलवारों की भी पहचान कर ली है। चारों हमलावर सोनीपत और रोहतक के रहने वाले हैं। यह हत्‍या सोनीपत की एक युवती से राहुल की दोस्‍ती के कारण की गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
राहुल हत्‍याकांड के हमलवारों की हुई पहचान
मुख्य बातें
  • सोनीपत की एक युवती से दोस्‍ती के कारण गई राहुल की जान
  • वारदात को अंजाम देने वाले सभी हमलावर सोनीपत व रोहतक के
  • राहुल की मोबाइल की जांच करने के बाद युवती तक पहुंची पुलिस

Faridabad Murder: फरीदबाद के गांव छांयसा में बीते वीरवार सुबह राहुल नाम के युवक की गोलियों से भूनकर हुई हत्या मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 ने बड़ा खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच ने इस हत्‍या के कारणों की जानकारी देते हुए हत्‍या करने वाले आरोपियों की पहचान करने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार हत्‍या की वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी रोहतक और सोनीपत के रहने वाले हैं। उन आरोपियों के घरों पर पुलिस की कई टीमों ने एक साथ दबिश भी दी, लेकिन वे फरार मिले।

वहीं हत्‍या का कारण बताते हुए क्राइम ब्रांच ने बताया कि हत्या की वजह मृतक राहुल का एक युवती के साथ गहरी दोस्ती है। सोनीपत की रहने वाली यह युवती गांव छांयसा स्थित मेडिकल कॉलेज में कार्यरत है। राहुल भी यहां पर कोरोना काल के समय क्‍लर्क का काम करता था। काम के दौरान राहुल की युवती के साथ दोस्ती हो गई। दोनों की यह दोस्‍ती हमलावरों को रास नहीं आई और राहुल को उसके घर के सामने ही पांच गोली मार हत्‍या कर दी गई।

कई दिन की रेकी के बाद आरोपियों ने की हत्‍या

क्राइम ब्रांच ने बताया कि, युवती से संबंध का पता चलने के बाद इस युवती से भी पूछताछ की गई है। वहीं क्राइम ब्रांच ने राहुल का मोबाइल अपने कब्जे में लेकर उसकी भी जांच कराई। जिसमें क्राइम ब्रांच को कई अहम सुराग मिले। जिसकी मदद से ही पुलिस युवती और इन आरोपियों तक पहुंच पाई। क्राइम ब्रांच अधिकारियों ने बताया कि, अभी तक के जांच में पता चला है कि हमलावर ने इस वारदात को अंजाम देने से पहले कई दिनों तक राहुल की रेकी की थी। एक संदिग्‍ध कार राहुल के घर व आस-पास कई बार देखी गई। वीरवार को राहुल सुबह जिम गया था। वहां भी वो संदिग्ध कार नजर आई। वहां से घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद हमलावरों ने घर पहुंचकर गोली बरसा दी। पुलिस को इस हत्‍याकांड में अन्‍य लोगों के भी शामिल होने की आशंका है।