लाइव टीवी

Faridabad Horror: नींद में पड़ी खलल तो हैवान पिता ने तकिये से मुंह दबा कर दी डेढ़ माह के बेटे की हत्या

Updated Aug 13, 2022 | 20:20 IST

Faridabad Horror: ओल्‍ड फरीदाबाद में एक हैवान पिता ने अपने ही डेढ़ माह के बच्‍चे की हत्‍या कर दी। परिजनों के अनुसार बच्‍चा रो रहा था, जिससे आरोपी की नींद में खलल पड़ गई और वह तकिये से मुंह दबाकर बच्‍चे की हत्‍या कर फरार हो गया। घटना के समय मां अपने मायके गई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नींद खराब होने पर पिता ने कर दी नवजात बच्‍चे की हत्‍या
मुख्य बातें
  • आरोपी रात में करता था नौकरी और दिन में सोता था
  • आरोपी के थे दो जुड़वा बच्‍चे, एक बच्‍चा था मां के पास
  • घर में पड़ोसियों को देख भागा आरोपी, पुलिस कर रही तलाश

Faridabad Horror: ओल्‍ड फरीदाबाद में हत्या का हैरान करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के राजीव नगर इलाके में एक हैवान पिता ने नींद में खलल पड़ने पर अपने ही डेढ़ महीने के बेटे की तकिये से मुंह दबाकर हत्‍या कर दी। घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्‍नी अपने मायके गई थी और तय समय पर वापस आई नहीं, जिससे वह नाराज था। पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के दो जुड़वां बेटे थे। इसमें से एक बेटे को मां अपने साथ ले गई थी और दूसरे को घर पर ही पिता के पास छोड़ गई थी। दोपहर करीब 12 बजे जब उसने वापस घर पहुंच कर देखा तो बच्चा मर चुका था और उसकी नाक से खून बाहर आ रहा था। वहीं पति घर से फरार था। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पहले बच्‍चे की आ रही थी तेज रोने की आवाज, फिर हो गई शांत

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि बच्चा काफी देर से रो रहा था, लेकिन कुछ देर बाद वह पूरी तरह से शांत हो गया। इसके बाद वजह जानने के लिए जब अंदर जाकर देखा तो बच्चे के मुंह और नाक से खून आ रहा था। वहीं घर में पड़ोसियों को देखकर आरोपी पिता मौके से भाग गया। वहीं बच्चे के मामा ने बताया कि बच्‍चे का पिता आरोपी सुंदर रात में गाड़ियां पासिंग करवाने का काम करता है और दिन में सोता है। सोते समय नींद में खलल पड़ने के कारण ही उसने अपने ही बच्‍चे की हत्‍या कर दी। ओल्ड फरीदाबाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश ने बताया आरोपी मूल रूप से बल्लभगढ़ के झाड़सेंतली का रहने वाला है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।