लाइव टीवी

Faridabad Crime: युवक ने चार हजार रुपये दे रखे थे उधार, मांगे वापस तो चाकू घोंप कर दी हत्या, हुआ गिरफ्तार

Updated Jul 24, 2022 | 13:25 IST

Faridabad News: बल्लभगढ़ में स्थित इंद्रा नगर में एक युवक को अपने दोस्‍त से अपने उधार दिए पैसे मांगना जानलेवा साबित हुआ। इससे नाराज उसके दोस्‍त ने चाकू घोप उसकी हत्‍या कर दी। घटना के समय मृतक का भाई भी मौजूद था, उसने भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने हत्‍यारोपी को दबोच लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दोस्‍त ने चाकू घोप कर दी युवक की हत्‍या
मुख्य बातें
  • मृतक ने आरोपी को दे रखे थे चार हजार रुपये उधार
  • पैसे मांगने पर घर के अंदर से चाकू ला कर किया हमला
  • क्राइम ब्रांच ने कुछ ही घंटे में आरोपी को दबोचा, पूछताछ जारी

Faridabad News: बल्लभगढ़ में स्थित इंद्रा नगर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपने दोस्‍त को चार हजार रुपये उधार दे रखे थे। खुद को जरूरत पड़ने पर जब उसने अपने दोस्‍त से पैसे वापस मांगे तो उसने युवक को उसके पैसे देने की जगह चाकू घोंप कर हत्‍या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्‍यारोपी दोस्‍त को शहर के एक इलाके से दबोच लिया।

फरीदाबाद की सेक्टर-आठ पुलिस को दी शिकायत में आजाद नगर के रहने वाले सुभाष कुमार ने बताया कि उसका 20 वर्षीय भाई अविनाश उर्फ बंटी बल्लभगढ़ के सब्जी मंडी में मसाले बेचने का काम करता था। उसकी मूलरूप से यूपी के प्रयागराज और यहां इंद्रा नगर के रहने वाले 23 वर्षीय राजू उर्फ सुरेंद्र से गहरी दोस्‍ती थी। मेरे भाई ने राजू को चार हजार रुपये उधार दिए थे।

दोनों भाई गए पैसे मांगने तो चाकू से बोल दिया हमला

मृतक के भाई ने बताया कि अविनाश कई बार राजू से अपने उधार रुपये मांग चुका था, लेकिन वह हर बार कुछ दिन में देता हूं कहकर टाल देता। अविनाश को हाल में कुछ पैसों की सख्‍त जरूरत थी। इसलिए उसने राजू से एक बार फिर से पैसे मांगे, लेकिन उसने नहीं दिए। अविनाश ने यह बात अपने भाई सुभाष को बताई। इसके बाद सुभाष व अविनाश दोनों रात के समय राजू के घर रुपये लेने के लिए चले गए। सुभाष ने बताया कि उस समय राजू नशे में था। वह पैसे मांगने पर नाराज हो गया और अंदर से एक चाकू लेकर आया। राजू के हाथ में चाकू देख हम दोनों बचने के लिए भागने लगे, लेकिन अविनाश उसके पकड़ में आ गया। आरोप है कि इसके बाद राजू ने अविनाश पर चाकू से कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर क्राइम डीसीपी नरेंद्र कादियान व क्राइम ब्रांच की टीम ने इलाके में घराबंदी कर दी। कुछ ही घंटे बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।