लाइव टीवी

Ghaziabad Robbery: कारोबारी से दिनदहाड़े लाखों की लूट, बोनट पर काला तेल डाल बदमाश ले उड़े गहनों से भरा बैग

Updated Jul 09, 2022 | 17:01 IST

Ghaziabad Robbery: शहर के अर्थला इलाके में दो बदमाशों ने एक ज्‍वेलरी कारोबारी के कार पर काला तेल डालकर सात लाख रुपये की ज्‍वेलरी लूट ली। आरोपियों ने पहले कार पर तेल डाल कर चालक को तेल लीक होने की जानकारी दी और जैसे ही वे कार देखने के लिए उतरे बदमाश गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में ज्‍वेलरी कारोबारी से सात लाख की लूट
मुख्य बातें
  • कार पर काला तेल डालकर कारोबारी को बनाया शिकार
  • कार चालक और कारोबारी जैसे ही कार से उतरे बैग हुआ गायब
  • सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हुई बदमाशाों की करतूत, तलाश जारी

Ghaziabad Robbery: दिल्‍ली के एक ज्‍वेलरी कारोबारी को गाजियाबाद के अर्थला में अजब तरीके से लूट लिया गया। बाइक सवार दो लुटेरों ने पहले कारोबारी की कार पर काला तेल डालकर ध्‍यान भटकाया और फिर कार में रखे करीब सात लाख रुपये के गहनों से भरे बैग को लेकर भाग निकले। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी भी कराई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। अब साहिबाबाद कोतवाली पुलिस अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी की मदद से छानबीन कर रही है।

लूट के शिकार हुए कारोबारी आशुतोष गौड़ गाजियाबाद के नेहरू गार्डन के रहने वाले हैं और चांदनी चौक में इनकी ज्‍वेलरी शॉप है। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे ये ड्राइवर के साथ कार में शॉप के लिए निकले थे। कार जैसे ही अर्थला कट के पास पहुंची दो बाइक सवार कार के नजदीक पहुंचे और चालक को इशारा करके बताया कि इंजन से तेल टपक रहा है। चालक ने इसकी जानकारी कारोबारी को दी और अर्थला पेट्रोल पंप पर कार रोक ली। दोनों कार से उतर कर बोनट की तरफ गए तो देखा की बोनट के अगले हिस्से में काला तेल लगा था। उन्हें जब तक इस साजिश का पता चला तब तक दोनों बाइक सवार बदमाश कार की पिछली सीट पर रखा बैग लेकर भाग रहे थे। उन्होंने शोर मचाकर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है पुलिस

इस लूट की जानकारी मिलने के बाद घटनास्‍थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह व क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद अभिजीत आर शंकर ने पेट्रोल पंपकर्मियों से पूछताछ कर शहर में नाकेबंदी भी करा दी, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आए। जिसके बाद पेट्रोल पंप व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। कुछ कैमरों में दोनों बदमाश की करतूत रिकार्ड हुई है। हालांकि दोनों ने हेलमेट लगा रखा था, इसलिए पहचान में नहीं आ रहे। वहीं पुलिस को अंदेशा है कि बाइक नंबर भी फर्जी होगा।