लाइव टीवी

Ghaziabad News: गाजियाबाद में नहीं थम रहा क्राइम, 24 घंटे में दूसरी बार गोलीबारी, युवक की मौत

Updated Apr 17, 2022 | 14:06 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद के अंदर क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। यहां पर बदमाश लोगों को दिन दहाड़े गोली मार रहे हैं। यहां के लोनी क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों को गोली मारी गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में गोलीबारी, युवक की मौत
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में फिर बदमाशों का शिकार बना एक युवक
  • गोली लगने से व्‍यक्ति की घटनास्‍थल पर ही हुई मौत
  • हर्ष विहार दिल्ली का रहने वाला था मृतक रामकिशन

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के अंदर क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश दिन दहाड़े आम लोगों पर गोलियां बरसा कर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं। यहां पिछले 24 घंटे के अंदर दो लोगों को दिन दहाड़े गोली मार दी गई। जिसमें से एक व्‍यक्ति अभी भी अस्‍पताल के अंदर जिंदगी और मौत के अंदर झुल रहा है, वहीं एक व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। यहां के लोनी बॉर्डर थाने की कृष्णा विहार कॉलोनी में बदमाशों ने बाइक सवार युवक के सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पहुंची पुलिस को मौके से युवक का शव बाइक व दो हेलमेट पड़े मिले।

सीओ लोनी रजनीश उपाध्याय ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की कृष्णा विहार कॉलोनी व दिल्ली 99 ग्रुप हाउसिंग के पीछे एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या हुई है। उसकी जेब से मिली आईडी के आधार पर उसकी शिनाख्त संजय 42 पुत्र रामकिशन महतो निवासी हर्ष विहार दिल्ली के रूप में हुई है। मौके पर शव के पास ही उसकी बाइक स्टार्ट पड़ी थी। घटना स्‍थल पर दो हेलमेट भी पड़े थे। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक के साथ उसका कोई दूसरा साथी भी रहा होगा। जो या तो घटना में शामिल था या फिर घटना के डर के कारण मौका पाकर वहां से भाग गया होगा। बदमाश कितने थे और उसकी हत्या क्यों की गई पुलिस इन सब कारणों को जानने के लिए मामले की गहनता से जांच कर रही है। सीओ ने कहा कि, घटना टीला मोड़ व लोनी बॉर्डर थाने के बीच हुई है। जिस भी थाना क्षेत्र की घटना होगी वहां की पुलिस जांच करेगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सुबह व्‍यवसायी को मारी गई थी गोली

बता दें कि, इससे पहले शनिवार सुबह को जिम से वापस लौट रहे एक व्‍यवसायी को लोनी बॉर्डर थाने के ही संगम विहार कॉलोनी में गोली मार दी गई थी। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश हवा में हथियार लहराते फरार हो गए थे। वहीं गोली लगने के बाद घायल व्‍यवसायी अभी भी अस्‍पताल के अंदर अपने जिंदगी का संघर्ष कर रहा है।