लाइव टीवी

Ghaziabad News : गाजियाबाद में नहीं रुक रहा अपराध, जिम से बाहर निकल रहे व्‍यवसायी पर दिन दहाड़े हमला

Updated Apr 16, 2022 | 22:18 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को बदमाशों ने जिम से निकल रहे एक व्‍यावसायी को गोली मार दी। हमले में व्‍यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बदमाशों ने व्‍यवसायी को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में बदमाशों ने व्‍यवसायी को मार दी गोली
  • सीसीटीवी में कैद हुई गोलीबारी की पूरी घटना
  • घायल का अस्‍पताल में चल रहा है उपचार

Ghaziabad News: जिले में अपराध नहीं रुक पा रहा है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे दिन दहाड़े लोगों पर गोलियां बरसा रहे हैं। इनके निशाने पर शहर पर व्‍यवसायी हैं। शनिवार को भी जिले के बॉर्डर थाना क्षेत्र की संगम विहार कॉलोनी में बदमाशों ने जिम से बाहर निकल रहे एक व्‍यवसायी को गोली मार दी। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए, वहीं घायल का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि, गोलिबारी में घायल सोनू शर्मा परिवार के साथ संगम विहार कॉलोनी में रहते है। उनका कॉलोनी में मिनरल वाटर का प्लांट है। सुबह के समय वह कॉलोनी स्थित जिम गए थे, वे जिम से जैसे ही बाहर निकले पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी। गोली सोनू शर्मा के सीने में बांई तरफ लगी। जिससे वह घायल हो गए। घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया।

लोगों में फैली दहशत

लोगों ने तत्‍काल घायल को उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार अभी भी जारी है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि, फायरिंग के मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। अभी मामले की जांच चल रही है, जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि सोनू को गोली क्यों और किसने मारी। परिजनों की तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस माह बदमाशों ने सुनार पर बरसाई थी गोली

आपको बता दें, इस माह 7 अप्रैल को बदमाशों ने सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर भगवती प्रसाद बनवारी लाल ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर लूट का प्रयास किया था। इसका विरोध करने पर बदमाश सुनार विकास वर्मा को गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस ने इनमें से दो आरोपितों को घटना में प्रयुक्त पीले रंग की स्कूटी के साथ गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक बदमाश अभी भी फरार है।