लाइव टीवी

रिश्ते शर्मसार! गाजियाबाद में शराब के नशे में चूर बड़े भाई ने पीट-पीट कर की अपने ही छोटे भाई की हत्या

Updated Jul 15, 2022 | 21:32 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद में शराब के नशे में गाली देने पर बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की डंडे से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। जांच में पता चला कि मृतक शराब का आदी था और आए दिन परिजनों से गाली गलौज करता था। पुलिस ने हत्‍यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बड़े भाई ने छोटे भाई की कर दी हत्‍या
मुख्य बातें
  • गाली देने पर बड़े भाई ने सिर पर मार दिया डंडा
  • मृतक था शराब का आदी, आए दिन परिजनों को देता गाली
  • हत्‍यारोपी बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक भाई द्वारा दूसरे भाई की हत्‍या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह घटना शहर के मुराद नगर इलाके का है। यहां शराब पीकर आये छोटे भाई ने नशे की हालत में अपने बड़े भाई को किसी बात पर गाली दे दी, जिसके बाद बड़े भाई ने डंडों से पीट-पीटकर अपने उसे छोटे भाई की हत्‍या कर दी। पुलिस ने मृतक की पहचान 46 वर्षीय सुभाष के तौर पर की है। मृतक शराब पीने का आदि था और अपने परिवार के साथ खिमावती गांव में रहता था। मृतक के परिवार में पत्नी सरिता, एक बेटी व बेटा है। 

गाजियाबाद पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सुभाष रात 10 बजे शराब पीकर घर पहुंचा और किसी बात को लेकर अपने बड़े भाई अरविंद को गाली देने लगा। थोड़ी ही देर में दोनों के बीच होने वाली बहस मारपीट में बदल गई। जिसके बाद बड़े भाई अरविंद ने पास में पड़ा एक डंडा उठाकर सुभाष को पीटने लगा। इस दौरान सिर पर जोर से डंडा लगने से सुभाष लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद अरविंद मौका-ए-वारदात से फरार हो गया।

हत्‍यारोपी भाई को पुलिस ने देर रात किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि सुभाष मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह शराब पीने का आदी था और इसके नशे में आए दिन परिवार के लोगों के साथ गाली गलौच करता। इस बात को लेकर अरविंद नाराज रहता था। सुभाष ने जब अरविंद को गाली दी तो उसे गुस्‍सा आ गया और वह सुभाष को पीटना शुरू कर दिया। सुभाष के लहुलुहान होकर गिरने के बाद परिजनों ने सुभाष को पास के एक अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने उसे गाजियाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पर जांच के बाद डॉक्‍टरों ने सुभाष को मृतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों की तरहरीर पर पुलिस ने अरविंद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा भी पुलिस ने किया बरामद।