लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच को कामयाबी, मोस्ट वांटेड के साथ 5 अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

Updated Jul 15, 2022 | 13:49 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गाजियाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए दिल्ली एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है।

Loading ...
गाजियाबाद पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी के साथ पकड़ी गैंग
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है
  • पुलिस ने एनसीआर के एक बड़े वाहन चोर गैंग का किया खुलासा
  • अब तक कुल 400 से 500 वाहनों की कर चुके हैं चोरी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गाजियाबाद पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए दिल्ली एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। अंतर राज्य दो पहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग का खुलासा गाजियाबाद कवि नगर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने किया। पुलिस ने इस गैंग के पास से चोरी की 40 मोटरसाइकिल बरामद की है। इसके साथ ही इस गैंग के पास से 15 मास्टरकी बरामद की गई है।

गाजियाबाद क्राइम ब्रांच ने दो पहिया वाहन चोरी करने वाले पांच चोरों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इनके पास से चोरी की कुल 40 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं, जिसमें से गाजियाबाद पुलिस ने 19 बाइकों के मालिकों का पता कर लिया है। अब गाजियाबाद पुलिस द्वारा इस गैंग के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने की भी कार्रवाई की जा रही है। इसके लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। जगह-जगह दबिश भी की जा रही है।

400 से 500 बाइक अब तक कर चुके चोरी

गाजियाबाद क्राइम पुलिस ने बताया कि पकड़े गए वाहन चोरों आकाश और रवि गुप्ता पर दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। ये कई बार जेल भी जा चुके हैं। गाजियाबाद की एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा ने बताया कि हमने दिल्ली एनसीआर में ऑन डिमांड दो पहिया वाहन चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। उनके पास से 40 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। क्राइम ब्रांच ने बताया कि यह चोरी की बाइकों को गैरेज या किसी सुनसान बेसमेंट्स में खड़ा किया करते थे। एक मोटरसाइकिल चोरी करने पर इनको 4 से 5 हजार रुपये मिला करते थे। दिल्ली एनसीआर में इस गैंग ने करीबन 400 से 500 बाइकों की चोरी को अंजाम दिया है। गाजियाबाद क्राइम ब्रांच द्वारा इन लोगों से इनके अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है। बाइक चोरी करने के बाद जिन लोगों को यह बाइक दिया करते थे, उन लोगों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द से जल्द इनके अन्य सदस्यों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।