लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में FIR दर्ज करवाने के बाद भी नहीं पकड़े गए मनचले, डर से 9वीं की छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई

Updated Jul 21, 2022 | 12:42 IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में मनचलों की वजह से एक छात्रा अपनी पढ़ाई छोड़ने को मजबूर है। मामला गाजियाबाद नगर कोतवाली का है। यहां 9वीं क्लास की एक छात्रा ने परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया है। मनचलों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई, जिसके चलते छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में मनचलों के डर से 9वीं की छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई
मुख्य बातें
  • मनचलों की वजह से एक छात्रा अपनी पढ़ाई छोड़ने को मजबूर
  • मनचलों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई
  • मनचलों के कारण अपने घर से बाहर नहीं जाती नाबालिग

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में कुछ मनचलों की वजह से एक छात्रा अपनी पढ़ाई छोड़ने को मजबूर है। इतना ही नहीं वह मनचलों के कारण अपने घर से बाहर जाने से भी डरने लगी है। मामला गाजियाबाद नगर कोतवाली का है। यहां 9वीं क्लास की एक छात्रा ने परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ दिया है। वह मनचलों के डर से अपनी कोचिंग क्लास भी नहीं जा रही है। मनचले उसके साथ कई बार छेड़छाड़ कर चुके है। और उनका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर चुके हैं। 

वहीं नाबालिग पीड़िता के पिता का आरोप है कि बेटी की शिकायत के बाद पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया था, लेकिन मनचलों की अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई, जिसके चलते उसकी बेटी ने पढ़ाई छोड़ दी है। वहीं मनचलों के हौसले बुलंद हैं। हालांकि मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने के बाद पुलिस ने मनचलों को जल्द ही पकड़ने का आश्वासन दिया है।  

शुरुआत में नाबालिग ने मनचलों को किया नजरअंदाज

नाबालिग के पिता ने अपनी एफआईआर में बताया है कि उसकी बेटी घर के पास एक कोचिंग में पढ़ने के लिए जाती है। जहां मोहल्ले के कुछ किशोर कई बार उसका रास्ता रोककर उसके साथ छेड़छाड़ कर चुके हैं। शुरुआत में नाबालिग ने मनचलों की हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन हर दिन उनकी हरकतें बढ़ने के बाद चार दिन पहले उसने घर में आकर उनके बारे में बताया। जिसके बाद परिवार बेटी के साथ थाने पहुंचा और चार नामजद किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी आरोपी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। 

कोचिंग सेंटर संचालक सहित अन्य छात्रों से पूछताछ

वहीं इस पूरे मामले में नगर कोतवाली प्रभारी अमित खारी का बताया है कि मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। इधर, नाबालिग के पिता ने बताया है कि छेड़छाड़ की घटना का पता चलने के बाद उनके कोचिंग सेंटर जाकर संचालक सहित अन्य छात्रों से पूछताछ की, जिसमें पता चलता है कि मनचले पिछले एक महीने से कोचिंग सेंटर के चक्कर काट रहे हैं। नाबालिग के पिता ने बताया कि उसके दोस्त की बेटी भी उसी कोचिंग सेंटर में जाती है। मनचलों ने दोस्त की बेटी के साथ भी छेड़छाड़ की और उसका भी वीडियो बनाया है। जिसके बाद दोस्त ने पुलिस में शिकायत की थी। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने कहा है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।