लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: दुकानदार ने ग्राहक से चोरी के ₹8 क्या मांगे, गुस्साए शख्स ने फेंक दिया खौलता तेल

Updated Jul 28, 2022 | 13:55 IST

Ghaziabad Crime News: एक कचौड़ी विक्रेता पर आठ रुपये मांगने पर सनकी ग्राहक ने गरम तेल फेंक किया। जिसकी वजह के दुकानदार बुरी तरह के घायल हो गया है। मामला इतना बढ़ गया कि उसने दुकानदार राशिद पर गरम तेल से भरी कढ़ाई पलट दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में ग्राहक ने दुकानदार पर फेंका खौलता तेल
मुख्य बातें
  • आठ रुपये मांगने पर सनकी ग्राहक ने गरम तेल फेंक दिया
  • कचौड़ी के पैसे पेटीएम के जरिए देने की बात कही
  • रुपये मांगे पर कहा सुनी शुरू हो गई

Ghaziabad Crime News: बहुत बार आपसी विवाद और छोटी सी कहासुनी खूनी रंग में बदल जाती है। ऐसे विवादों में कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं और गंभीर रूप से घायल भी हो जाते हैं। ऐसी ही एक दर्दनाक घटना गाजियाबाद के मसूरी में सामने आई है। जहां एक छोटे से विवाद पर एक शख्स ने दूसरे शख्स पर खौलता तेल फेंक दिया। मामला गाजियाबाद के डासना थाना क्षेत्र का है। यहां एक कचौड़ी विक्रेता के आठ रुपये मांगने पर सनकी ग्राहक ने गरम तेल फेंक दिया। जिसकी वजह के दुकानदार बुरी तरह के घायल हो गया है। 

पीड़ित की पहचान राशिद के रूप में हुई है। जबकि आरोपी सोनू है, जिसने उसके ऊपर गरम तेल गिराया है। बीते सोमवार की सुबह सोनू अपनी बेटी के साथ पीड़ित राशिद की दुकान पर आया और उसकी दुकान पर कचौड़ी खाने लगा। 

दुकानदार पर गरम तेल से भरी कढ़ाई पलट दी

खाने के दौरान सोनू ने कचौड़ी के पैसे पेटीएम के जरिए देने की बात कही। कचौड़ी की कीमत सिर्फ 8 रुपये थी। वहीं जब राशिद ने सोनू की पेमेंट का भुगतान देखने के लिए अपना पेटीएम अकाउंट चेक किया तो रुपये नहीं आए थे। राशिद ने रुपये मांगे तो सोनू और उसके बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसके बाद आरोपी सोनू ने अपनी बेटी को पास में खड़े एक शख्स को पकड़ा दिया। मामला इतना बढ़ गया कि उसने दुकानदार राशिद पर गरम तेल से भरी कढ़ाई पलट दी। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

पीड़ित के भाई ने दर्ज करवाया मामला

मौके पर राशिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद राशिद के भाई आशिफ ने सोनू के खिलाफ मसूरी थाने में मामला दर्ज करवाया है। मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद पंत ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि, रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित के भाई आशिफ ने पूरे मामले में कहा है कि, उनका भाई राशिद की डासना किला के पुराना बाजार में एक कचौड़ी की दुकान लगाता है। सोनू से पैसे मांगने पर उसने राशिद पर तेल की कढ़ाई पलट दी।