लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, मॉर्निंग वॉक पर गए दो लोगों से गन प्वाइंट पर लूट

Updated Mar 01, 2022 | 19:04 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में कार सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकले दो लोगों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading ...
मॉर्निंग वॉक पर निकले दो लोगों से लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में गन पॉइंट पर लूटपाट
  • मॉर्निंग वॉक पर निकले दो लोगों से लूट
  • अंगूठी-चैन लेकर बदमाश फरार

Ghaziabad Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुंलद होते जा रहे हैं। ताजा खबर इंदिरापुरम इलाके की है जहां सुबह की सैर को निकले दो लोगों ने कार सवार बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूटपाट की। लूट के बाद पीड़िता ने पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची।  पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार,थाना इंदिरापुरम इलाके की वसुंधरा कॉलोनी के निवासी पंकज कुमार शर्मा पुत्र कपिल देव शर्मा और उनके ठीक सामने रहने वाले उनके मित्र उमेश पांडेय पुत्र बच्चा पांडेय जोकि चार्टेड अकाउंटेंट हैं, मॉर्निंग वॉक करने बाहर निकले थे। इसी दौरान एक स्विफ्ट कार में सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने उनके सामने गाड़ी रोककर उन्हें गन पॉइंट पर ले लिया और दोनों लोगों की अंगूठी और सोने की चैन लूटकर फरार हो गए। 

हाथ और गले से निकलवाई चेन-अंगूठी

बदमाशों ने सबसे पहले पंकज शर्मा के हाथ की अंगूठी निकलवाई उसके बाद उमेश पांडेय के हाथ की अंगूठी और सोने की चेन भी निकलवा ली। उन्होंने बताया कि तीनो ही बदमाशों ने एक ही तरह की टी-शर्ट पहनी हुई थी और फिल्मी स्टाइल में उनके सामने रुके थे। जब चार्टर्ड अकाउंटेंट के हाथ की अंगूठी नहीं निकल पाई तो दूसरे बदमाश ने यह भी कहा कि इनकी उंगली काट दो आनन-फानन में घबराहट के बीच उमेश पांडे ने अपनी अंगूठी निकाली जिसे लेकर वह हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले

पुलिस ने इस मामले में बताया कि वारदात की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। एक पीड़ित के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।