लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: पति से ऐसे गुस्सा हुई पत्नी की एक साल की बच्ची को दे डाली खौफनाक सजा, सुनकर आप भी सिहर जाएंगे

Updated Jul 30, 2022 | 15:31 IST

Ghaziabad Crime News: एक महिला ने अपने पति का गुस्सा अपनी 1 साल की मासूम बच्ची पर उतारा है। घटना हापुड़ के मोहल्ला जसरूपनगर की है। पहले महिला का अपने पति के साथ झगड़ा हुआ। इसके बाद वह अपनी छोटी बच्चियों को मारने लगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में बेरहम मां ने एक साल की बच्ची पर उतारा पति का गुस्सा
मुख्य बातें
  • महिला ने अपने पति का गुस्सा अपनी 1 साल की मासूम बच्ची पर उतारा
  • आरोपी मां ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं
  • घटना हापुड़ के मोहल्ला जसरूपनगर की है

Ghaziabad Crime News: बच्चों को हमेशा ममता दिखाने वाली मां बहुत बार बेरहम निकलती है। एक मां कितनी बेरहम हो सकती है उसका अंदाजा हापुड़ की एक घटना को देखकर लगाया जा सकता है, जहां एक महिला ने अपने पति का गुस्सा अपनी 1 साल की मासूम बच्ची पर उतारा है। घटना हापुड़ के मोहल्ला जसरूपनगर की है। पहले महिला का अपने पति के साथ झगड़ा हुआ। इसके बाद वह अपनी छोटी बच्चियों को मारने लगी। 

आरोपी मां ने उस वक्त बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं जब अपनी बच्ची को जमीन पर पटक दिया और फिर उसे चप्पल से पीटने लगी। महिला की इस बर्बरता को एक शख्स ने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सामने आने बाद पुलिस ने महिला पर कार्रवाई की। 

बेटी को गुस्से में जमीन पर पटक दिया

वीडियो में महिला अपने घर के बाहर किसी शख्स से झगड़ा कर रही थी। उसके बाद देखते ही देखते वह अपनी मासूम बेटी पर गुस्सा निकालने लगी और उसे पीटना शुरू कर दिया। महिला ने अपनी एक साल की बेटी को जमीन पर पटक दिया। वहीं जब दूसरी बेटी उस मासूम को उठाकर लाती है तो महिला फिर से उसे चप्पल से पीटने लगती है। वीडियो में छोटी बच्ची तेज-तेज से रोती दिखाई दे रही है। वीडियो सामने आने के बाद बच्चियों के साथ ऐसी बर्बरता दिखाने पर आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर बाकि कार्रवाई शुरू कर दी है। 

संबंधित धाराओं के तहत पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया

महिला की पहचान जसरूपनगर निवासी ज्योति पत्नी बॉबी के तौर पर हुई थी। मासूम बेटी के साथ इस तरह का सलूक दिखाने पर महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमबीर सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि, आरोपी महिला ने बताया कि उसका पति बिजली मैकेनिक है। वह उससे झगड़ा कर रहा था, जिसके बाद महिला ने अपना गुस्सा छोटी बच्ची पर उतार दिया था।