लाइव टीवी

गाजियाबाद नया बस अड्डा पर भीषण हादसा, पुल पर चढ़ रहा सीमेंट से भरा ट्रक अचानक हुआ बैक, कई आए चपेट में

Updated Jul 30, 2022 | 13:06 IST

Ghaziabad Truck Accident News: गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर बीते शुक्रवार की रात करीब 12 बजे भीषण हादसा हुआ हैं। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की वजह ट्रक चालक का बैक गियर लगाकर ट्रक को उल्टा तेजी से चलाना बताया जा रहा।

Loading ...
गाजियाबाद में पुल पर चल रहा ट्रक अचानक हुआ बैक, कई आए चपेट में
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में पुल पर चल रहे ट्रक के अचानक बैक होने से हुआ भीषण हादसा
  • हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल है और 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई
  • हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक को छोड़कर फरार हो गया

Ghaziabad Truck Accident News: गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास फ्लाईओवर पर बीते शुक्रवार की रात करीब 12 बजे भीषण हादसा हुआ हैं। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की वजह ट्रक चालक का बैक गियर लगाकर ट्रक को उल्टा तेजी से चलाना बताया जा रहा।

ट्रक पीछे आ रहे दो ऑटो और एक बाइक को रौंदता हुआ चला गया। पुलिस ने ऑटो में फंसे घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। आपको बता दें कि इसके लिए ऑटो को काटा गया। हादसे के बाद चालक ट्रक से कूदकर मौके से फरार गया। 

ड्राइवर ने अचानक लगाया बैक गियर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक फ्लाईओवर पर तेजी से चल रहा था। उसके पीछे ही कई वाहन चल रहे थे। ड्राइवर ने अचानक बैक गियर लगा दिया। ट्रक ढलान पर था इसलिए रफ्तार बहुत ज्यादा रही। पीछे चल रहे वाहन इसकी चपेट में आ गए। पहले ट्रक से ऑटो रौंद गया। इसके बाद ऑटो के पीछे आ रही बाइक और एक और ऑटो को रौंदते हुए ट्रक फ्लाईओवर की दीवार पर जाकर रुका। राहगीरों ने पास में चेकिंग कर रहे पुलिसवालों को बताया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। उनकी हालत बहुत गंभीर बताई गई है। ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इसमें घायल फंस गए थे। दो की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

हादसे में 8 घायल 2 की मौके पर मौत

गाजियाबाद पुलिस द्वारा ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया गया है, इसके साथ ही ऑटो को क्रेन द्वारा साइड हटा दिया गया है। जिससे कि जाम की स्थिति ना बने। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। मौके पर दो लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा ट्रक के मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे में घायल 8 लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है।