लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में चोरी का अजब मामला, परिवार घर में सोता रहा और चोर चुरा ले गए 50 लाख के गहने

Updated Sep 03, 2022 | 15:55 IST

Ghaziabad Crime News: मामला कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर बी-ब्लॉक का है। यहां रिटायर्ड सब रजिस्ट्रार रमेश दत्त गौड़ के घर से चोर गुरुवार रात को करीब 50 लाख की कीमत के जेवर चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने घटना को अंदाज तब दिया जब गौड़ परिवार सो रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में गहरी नींद का उठाया फायदा, 50 लाख की चोरी
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में चोरी की अजब घटना हुई है
  • मामला कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर बी-ब्लॉक का है
  • चोर गुरुवार रात को करीब 50 लाख की कीमत के जेवर चोरी कर फरार हो गए

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में चोरी की अजब घटना हुई है, जहां एक परिवार के सभी सदस्य सोते रहे और चोर अपनी घटना को अंजाम देते रहे। मामला कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर बी-ब्लॉक का है। यहां रिटायर्ड सब रजिस्ट्रार रमेश दत्त गौड़ के घर पर चोर गुरुवार रात को करीब 50 लाख की कीमत के जेवर चोरी कर फरार हो गए हैं। चोरों ने घटना को अंदाज तब दिया] जब गौड़ परिवार सो रहा था। सुबह उठने के बाद परिवार को चोरी का पता चला। 

इसके बाद रमेश दत्त गौड़ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया है कि घर की छत का दरवाजा खुला था। चोरों ने छत के रास्ते से घर में एंट्री की थी। पहली मंजिल पर गैस कटर से ताला काटा और कमरे में घुसे। इसके बाद चोरों ने अलमारी के ताले को तोड़ा और घटना का अंजाम दिया। 

कमरे का ताला टूटा और सामान बिखरा हुआ था

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त पीड़ित गौड़ और उसका घरेलू सहायक ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे, जबकि गौड़ का बेटा बहू और उसकी पत्नी दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। पीड़ित गौड़ ने पुलिस को बताया है कि गुरुवार को उनकी पत्नी मंजू शर्मा की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके चलते वह रात को घर की दूसरी मंजिल पर सो रही थीं। वहीं उनका बेटा उत्कर्ष भी अपनी मां के साथ था। सुबह उठने पर उत्कर्ष ने घर की पहली मंजिल के कमरे का ताला टूटा और सामान बिखरा हुआ देखा। पता चला कि अलमारी से सारे गहने गायब हैं। जिसके बाद तुरंत इसकी सूचना 112 पर पुलिस को दी गई। 

घटना रात दो बजे के बाद हुई

सूचना मिलते ही कविनगर पुलिस डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम पहुंची। वहीं कविनगर सीओ रितेश त्रिपाठी ने बताया है कि मामले की जांच टीम कर रही है। घटनास्थल के आसपास के मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। वहीं पूछताछ के लिए गौड़ के घरेलू सहायक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक हाल ही में रमेश दत्त शर्मा के बेटे उत्कर्ष की पत्नी को बेटा हुआ था। बेटे के होने पर परिवार ने कुछ गहने खरीदे और कुछ बहू के घर से आए थे। पुलिस ने बताया कि घर से बहू जब रात करीब दो बजे उठी थी। उस वक्त सब ठीक था। घटना दो बजे के बाद ही हुई है।