लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: शौक पूरा करने के लिए लूटते थे बाइक और मोबाइल, शातिर गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated Sep 06, 2022 | 13:43 IST

Ghaziabad Crime News: घटना गाजियाबाद के लोनी इलाके की है। यहां पुलिस ने निठोरा अंडरपास से आठ सदस्यों वाले एक गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इन पर ट्रॉनिका सिटी में रहने वाले एक युवक से मोबाइल, बाइक और नकदी लूटने का आरोप है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में बाइक और मोबाइल फोन चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पुलिस ने चोरों के एक गिरोह को किया गिरफ्तार
  • गिरोह शौक पूरे करने के लिए चोरी और लूटपाट की घटना को अंजाम देता था
  • घटना गाजियाबाद के लोनी इलाके की है

Ghaziabad Crime News: कुछ लोगों के शौक इतने बढ़ जाते हैं जिसको पूरा करने के लिए वह किसी भी अंजाम तक जाने को तैयार रहते हैं। शौक ऐसी चीज है जो बहुत बार लोगों को अपराध करने तक पर मजबूर कर देती है। इसका ताजा उदाहरण गाजियाबाद में देखने को मिला है, जहां पुलिस ने चोरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है, जो अपने शौक पूरे करने के लिए चोरी और लूटपाट की घटना को अंजाम देता था। 

घटना गाजियाबाद के लोनी इलाके की है। यहां पुलिस ने निठोरा अंडरपास से एक पांच सदस्यों वाले एक गैंग को गिरफ्तार किया है। इन पर ट्रॉनिका सिटी में रहने वाले एक युवक से मोबाइल, बाइक और नकदी लूटने का आरोप है। पकड़े गए पांच आरोपियों के अलावा गिरोह के 3 आरोपी फरार हैं। 

कई बार दे चुके हैं लूट को अंजाम

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, चोरों का यह गिरोह गाजियाबाद, मोदी नगर और दिल्ली सहित कई इलाकों में चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है। पुलिस से मुताबिक यह गिरोह काफी वक्त से दिल्ली एनसीआर में सक्रिय था। गिरफ्तार के चोरों की पहचान दुर्गेश उर्फ शुभम निवासी राम विहार, सन्नी पाठक निवासी बालाजी मंदिर लोनी, प्रिंस निवासी ग्राम सिरौली, सुहैल निवासी नवीन कुंज और संतोष निवासी कृष्णा विहार के तौर पर हुई है। 

यह 8 लड़कों का एक गिरोह है

मामले पर लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि, गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से पुलिस ने कारतूस, तमंचा, चाकू, ट्रॉनिका सिटी से लूटी एक बाइक, दिल्ली से लूटा मोबाइल और 3 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। पूछताछ के दौरान लुटेरों ने पुलिस को बताया है कि उनका 8 लड़कों का एक गिरोह है। यह सही कूड़े के ढेर रेलवे अंडरपास के पास इकट्ठा होकर हर रोज लूट की प्लानिंग करते थे। पुलिस ने बताया है कि यह सभी अपने शौक पूरे करने के लिए लूटपाट करते थे।