लाइव टीवी

Ghaziabad: गाजियाबाद में सर्राफ से लूट, विरोध करने पर पहले मारा चाकू फिर गोली हुई मौत, भीड़ ने एक को दबोचा

Updated Sep 06, 2022 | 16:04 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद के शंकर विहार कॉलोनी में दो बदमाशों ने देर रात एक सर्राफ के साथ लूटपाट करने के बाद गोली मार दी। घटना के बाद भाग रहे एक बदमाश को भीड़ ने दबोच लिया, वहीं दूसरे बदमाश को पुलिस ने मंगलवार को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। बता दें कि घायल सर्राफ की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लूटपाट के बाद गोली मार की हत्‍या करने वाला बदमाश गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • सर्राफ से लूटपाट कर बदमाशों ने मारी गोली, मौत
  • एक बदमाश को भीड़ ने मौके पर ही दौड़ाकर दबोचा
  • दूसरे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के शंकर विहार कॉलोनी में बदमाशों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार दो बदमाशों ने सोमवार देर रात घर जा रहे एक सर्राफ से लूट की कोशिश करने लगे। जब सर्राफ ने इसका विरोध किया तो पहले पेट में चाकू घोंप दिया और फिर गोली मारकर फरार होने लगे। लूट के दौरान सर्राफ की चीख पुकार सुनकर वहां दर्जनों लोग एकत्रित हो गए और बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।

वहीं, गंभीर रूप से घायल सर्राफ को इलाज के लिए दिल्ली जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गाजियाबाद पुलिस अब पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर दूसरे बदमाश की जानकारी हासिल करने में जुटी है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी मुनिराज जी ने भी देर रात घटना स्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। वहीं, फरार हुए बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटी थी और मंगलवार को पुलिस और इस बदमाश की डीएलएफ कॉलोनी के पास मुठभेड़ हो गई। बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

मृतक को हो गया था पीछा करने का शक, भागने के दौरान ट्रैक्‍टर से टकराए

मृतक सुनार की पहचान दिल्ली के करावल नगर के रहने वाले सकेंद्र यादव के तौर पर हुई। ये लोनी के सालेह नगर में मां विन्ध्यवासिनी नाम से सर्राफ की दुकान चलाते थे। सोमवार रात को दुकान बंद कर वे बाइक से घर लौट रहे थे, उनके पास ज्‍वेलरी से भरा एक बैग भी था। सकेंद्र को रास्ते में बदमाशों के पीछा करने का शक हुआ तो उन्होंने अपनी बाइक तेज रफ्तार से दौड़ा दी। दिल्ली सीमा के पास शंकर विहार में सकेंद्र की बाइक एक ट्रैक्टर से टकरा गई। जिससे वे वहीं पर गिर गए। इसी दौरान दोनों बदमाश भी वहां पहुंच गए और बैग छीनने लगे। सतेंद्र के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके सीने और पेट में दो बार चाकू से वार किया, लेकिन इसके बाद भी जब सतेंद्र ने बैग नहीं छोड़ा तो गोली मार दी। इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई और लोगों ने बदमाशों पर पथराव कर दिया। दोनों बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भागने लगे। इस दौरान लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया। वहीं दूसरे बदमाश को भी मंगलवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया। अब पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ में जुटी है।