लाइव टीवी

Ghaziabad: तुम बिना बताए चली गईं...मेरी बात नहीं मानती, इसलिए मैं खत्‍म कर रहा अपनी जिंदगी, पति ने लगाई फांसी

Updated Sep 16, 2022 | 13:52 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक व्‍यक्ति ने अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्‍नी व अपने ससुराल के लोगों पर कई आरोप लगाए हैं। पुलिस ने पत्‍नी समेत चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पत्‍नी से परेशान पति ने फंदा लगा कर किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • पत्‍नी बुलाने पर भी नहीं आ रही थी घर वापस
  • पत्‍नी व उसकी बहन समेत चार पर मामला दर्ज
  • मृतक ने सुसाइड नोट में बताया फंदा लगाने का कारण

Ghaziabad News: गाजियाबाद में सुसाइड का एक परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस को जांच के दौरान मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए सुसाइड का कारण बताया है।

सुसाइड करने वाले व्‍यक्ति की पहचान अकबरपुर बहरामपुर निवासी पंकज के तौर पर हुई है। पंकज का शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला था। मृतक पंकज के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी समेत ससुराल के तीन अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि, छानबीन कर जल्‍द ही आगे की कार्रवाई करेंगे।

लंबे समय से अपनी बहन के घर रह रही थी पत्‍नी

पुलिस ने मृतक के पास से जो सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें लिखा है – ‘तुम मुझे बगैर बताए अकेले छोड़कर चली गईं और अब बार-बार बुलाने के बाद भी वापस नहीं आ रही हो। तुम न तो मेरी बात मानती हो और न ही मेरा साथ दे रही हो, इसलिए मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं और इसकी जिम्मेदार सिर्फ तुम हो।' इस सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी पत्‍नी के साथ उसकी बहनों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एसएचओ योगेंद्र मलिक ने बताया कि, मृतक के पिता सोहन लाल की शिकायत पर पत्‍नी समेत चार लोगों को आरोपित बनाया गया है। पिता सोहन के अनुसार, बेटे पंकज की नौ साल पहले शादी हुई थी। जांच में पता चला है कि आपसी विवाद के कारण मृतक की पत्नी काफी दिन पहले से ही अपनी बहन के यहां पर रह रही थी। जिसकी वजह से पंकज काफी दुखी और परेशान था।