लाइव टीवी

गाजियाबाद में अगवा बच्ची की गला दबाकर की हत्या, गन्ने के खेत में मिला मासूम का शव, कातिल गिरफ्तार

Updated Aug 19, 2022 | 21:00 IST

Murder in Ghaziabad: गाजियाबाद के मोदीनगर में मासूम बच्ची की अपहरण के बाद हत्या से सनसनी फैल गई। बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • मासूम बच्ची की अपहरण के बाद हत्या से सनसनी
  • गन्ने के खेत में मिला मासूम बच्ची का शव
  • दो बहनों का किया गया था अपहरण, पुलिस ने एक को कर लिया था रात में बरामद

Ghaziabad Murder: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गुरुवार की शाम को दो सगी बहनों का अपहरण किया गया। इनमें से एक बच्ची को तो सकुशल बरामद कर लिया गया। जबकि दूसरी बच्ची की रातभर तलाश की गई। सुबह में उसका शव गन्ने के खेत से बरामद किया गया। बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई थी। मामला मोदीनगर कोतवाली इलाके के एक गांव का है। यहां गुरुवार रात में दो बच्चियों का अपहरण हो गया था। हालांकि एक बच्ची पुलिस ने देर रात सकुशल बरामद कर ली थी। एक बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह उसका शव गन्ने के खेत में मिला। 

जानकारी के अनुसार, मोदीनगर कोतवाली इलाके के एक नौ साल और छह साल की दो बच्चियां गुरुवार शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थीं। गांव का रहने वाला एक युवक दोनों बच्चियों को अगवा कर जंगल में ले गया। 

देर रात पुलिस ने एक बच्ची को सकुशल बरामद किया

दो बच्चियों के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन कार्रवाई करते हुए छह साल की बच्ची को तो देर रात ही सकुशल बरामद कर लिया, जबकि नौ साल की बच्ची का पता नहीं लगा। पुलिस ने दस घंटे तक सर्च अभियान चलाया। इस दौरान गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज और एसपी ग्रामीण डॉक्टर ईरज राजा समेत चार थानों की पुलिस जंगल में सर्च ऑपरेशन में जुटी रही। पुलिस ने आरोपी युवक को भी देर रात हिरासत में ले लिया। आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई।

आरोपी नशे का आदी, घटना के समय नशे में धुत था आरोपी

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे दूसरी बच्ची का शव जंगल में गन्ने के खेत से बरामद कर लिया। बच्ची के गले पर निशान थे। पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी नशे का आदी है। गुरुवार शाम को भी वह नशे में धुत था। नशे की वजह से आरोपी कुछ बता भी नहीं पा रहा था। वहीं, ग्रामीणों और परिजनों ने बच्ची के साथ गलत काम करने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से गांव में पुलिस बल तैनात है। एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।