लाइव टीवी

Ghaziabad News: निर्दयी पति ने गर्भवती पत्नी को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वजह हैरान करने वाली, वीडियो वायरल

Updated Aug 20, 2022 | 12:46 IST

Ghaziabad News: कविनगर थानाक्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। शराब के नशे में घर पहुंचे पति से पत्‍नी ने सब्‍जी लाने के बारे में पूछ लिया। इससे नाराज पति ने अपनी गर्भवती पत्‍नी को पीटना शुरू कर दिया। महिला को बचाने के लिए जब पड़ोसी आए तो उन पर भी आरापी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर हमला बोला। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गर्भवती महिला को पीटता उसका पति
मुख्य बातें
  • गली में गर्भवती पत्‍नी को घसीट-घसीट कर पीटा
  • बचाने आए पड़ोसियों पर भी किया जानलेवा हमला
  • पुलिस ने आरोपी पति समेत तीन को किया गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। शराब के नशे में घर पहुंचे पति से पत्‍नी ने सब्‍जी लाने के बारे में पूछ लिया, इससे नशेड़ी पति नाराज हो गया और गर्भवती पत्‍नी को पीटना शुरू कर दिया। पति की इस मार से बचने के लिए वह घर के बाहर भागी, लेकिन पति ने वहां भी उसे नहीं छोड़ा और सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटता रहा। यह देख महिला को पीटने से बचाने आए पड़ोसी पर भी आरोपित ने अपने स्वजन के साथ मिलकर हमला कर दिया। मारपीटी का यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया, जो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पति ने अपनी पत्नी को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा है। महिला गर्भवती थी। पत्नी ने सिर्फ पति से सब्जी के लाने के बारे में पूछा था।

इस मामले को लेकर पड़ोसी ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित पति समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। कविनगर थाना पुलिस के अनुसार एमपी नगर की रहने वाली आरोही मिश्रा की शादी 2020 में सौरभ मिश्रा के साथ हुई थी। सौरभ एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। वहीं आरोही मिश्रा अभी गर्भवती है। आरोही ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति सौरभ को सब्‍जी लाने के लिए कहा था, लेकिन रात को जब वह लौटा तो पूरी तरह शराब के नशे में था और सब्‍जी भी नहीं लाया था।

सब्जी के बारे में पूछते ही पीटने लगा पति

आरोही ने बताया कि मैंने अपने पति से सब्जी लाने के बारे में पूछा और सब्‍जी लाने को कहा। इससे वह नाराज हो गया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे बचने के लिए जब वह घर के बाहर भागने लगी तो उसने मुझे गली में पकड़ लिया और घसीटते हुए बाहर ले गया। यहां दौड़ा-दौड़ा कर उनके साथ मारपीट की और हत्या का प्रयास किया। आरोपित ने गली में उसे बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और जमकर पीटा। इस दौरान शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी भी बाहर आ गए। एक पड़ोसी शिवा गुप्ता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसने जब महिला को उसके पति से बचाने का प्रयास किया तो सौरभ, उसके भाई गौरव, पिता व गौरव की पत्नी ने उनपर ईंट से हमला कर गला दबाकर मारने का प्रयास किया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोही व शिवा को अस्पताल पहुंचाया। कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि इस मामले में शिवा ने सौरभ मिश्रा, गौरव मिश्रा, इनके पिता और गौरव की पत्नी के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया है। जिसके आधार पर सौरभ, गौरव व उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।