लाइव टीवी

Ghaziabad News: प्रेगनेंट बीवी हुई लापता तो पति ने पुलिस से मांगी मदद, नहीं मिली तो एसएसपी ऑफिस में पीया जहर

Updated Aug 09, 2022 | 08:27 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद एसएसपी ऑफिस में उस समय हड़कंम मच गया, जब एसएसपी के पास फरियाद लेकर आए एक व्‍यक्ति ने वहीं पर जहर पी लिया। जिसके बाद व्‍यक्ति को आनन-फानन में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। फरियादी की शिकायत थी कि उसकी प्रेगनेंट बीवी लंबे समय से लापता है, लेकिन पुलिस उसको ढूंढ नहीं रही।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अपने ऑफिस में लोगों की शिकायतें सुनते एसएसपी मुनिराज (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • एसएसपी ऑफिस में सुबह 11 बजे फरियाद लेकर पहुंचा था व्‍यक्ति
  • व्‍यक्ति अपने साथ ही लेकर आया था जहर, पीते ही मच गया हड़कंप
  • फरियादी का आरोप 16 जुलाई से पत्‍नी लापता, पुलिस नहीं ढूंढ रही

Ghaziabad News: गाजियाबाद में प्रेगनेंट पत्नी के लापता होने के बाद उसका पता लगाने के लिए एक शख्स फरीदाबाद पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर पत्‍नी को जल्‍द ढूंढ लेने का आश्‍वासन दिया। एक के बाद एक दिन बीतते गए, लेकिन पत्‍नी का पता नहीं चल पाया। इससे दुखी पति अपनी फरियाद लेकर रविवार को सुबह 11 बजे एसएसपी दफ्तर पहुंचा और जहर पी लिया। व्‍यक्ति को वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अभी भी इलाज चल रहा है।

एसएसपी ऑफिस में जहर पीकर सुसाइड की कोशिश करने वाले व्‍यक्ति की पहचान गाजियाबाद के निवाड़ी निवासी सुमित के तौर पर हुई है। इस व्‍यक्ति द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि उसकी इसी साल मार्च में शादी हुई थी। इसके बाद जून में उसकी पत्नी प्रेगनेंट हुई। पति-पत्‍नी के बीच 16 जुलाई को किसी बात को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद अचानक से उसकी बीवी घर से निकलकर कहीं चली गई। तब से उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि पुलिस उसकी शिकायत दर्ज कर सिर्फ खानापूर्ति कर रही है, इसकी शिकायत को न तो गंभीरता से लिया गया और न ही कोई जांच पड़ताल हुई।

एसएसपी से मिलने के लिए करता रहा इंतजार फिर पी लिया जहर  

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जहर पीने वाला व्‍यक्ति सुबह करीब 11 बजे एसएसपी ऑफिस पहुंचा था। उस समय वहां पर बहुत सारे लोग बैठे थे। व्‍यक्ति वहां पर कुछ देर तक बैठा रहा और उसके बाद जेब से जहर की शीशी निकाल कर पी गया। यह देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मी तत्‍काल उसे लेकर अस्‍पताल भागे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटनाक्रम को देखकर ऐसा लग रहा है कि फरियादी पहले से ही मन बनाकर यहां आया था। इसलिए ही उसने एसएसपी से बगैर कोई शिकायत किए पहले ही जहर पी लिया। पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में पता चला है कि फरियादी का बीवी के साथ अक्‍सर झगड़ा होता था और वह मारपीट करता था। जिसको लेकर फरियादी की बीवी ने भी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।