लाइव टीवी

Ghaziabad News: सड़क पर केक काट मना रहे थे जन्मदिन, ‘तमंचे पर डिस्‍को’ करने लगे फायरिंग, पुलिस ने दबोचा

Updated Aug 07, 2022 | 15:42 IST

Ghaziabad News: गोविंदनगर क्षेत्र में कुछ युवकों ने बर्थडे मनाने के नाम पर देर रात जमकर हुडदंग मचाया। ये युवक बीच सड़क केट काट तेज म्‍यूजिक पर कर रहे थे फायरिंग, तभी वहां पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से ही दबोच लिया। वहीं 12 आरोपी फरार हो गए। इन आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापे मार रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गाजियाबाद में बीच सड़क बर्थडे मनाते हुए गन फायरिंग
मुख्य बातें
  • गोविंदनगर क्षेत्र में देर रात युवक बीच सड़क मना रहे थे बर्थडे
  • कार की बोनट पर केक काट युवक करने लगे तमंचे से फायरिंग
  • दो आरोपी मौके से गिरफ्तार, 12 की तलाश में हो रही छापेमारी

Ghaziabad News: गोविंदपुरम क्षेत्र में बीच सड़क पर बर्थडे केक काट कर ‘तमंचे पर डिस्‍को’ करना बर्थडे ब्‍वॉय व उसके दोस्‍तों को भारी पड़ गया। पुलिस ने इस मामले में बर्थडे मना रहे युवक व उसके एक दोस्‍त को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 11 आरोपियों की तलाश की जा रही है। दरअसल, ये युवक सड़क के बीच में ही वाहन रोक एक एसयूवी के बोनट पर केक काट रहे थे। इस दौरान इन आरोपियों ने डांस करते हुए तमंचे से कई राउंड फायर भी की। जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इसी दौरान गश्त पर निकले दो पुलिसकर्मियों ने मौके से दो युवकों को दबोच लिया। वहीं दर्जनभर आरोपी पुलिस को आता देख भाग खड़े हुए। पुलिस ने घटनास्‍थल से दो कार, दो बाइक, एक तमंचा और तीन खोखा बरामद किया है।

घटना की जानकारी देते हुए कविनगर एसएचओ अमित काकरान ने बताया कि मसूरी थानाक्षेत्र इशहाक नगर निवासी शहजाद सैफी अपना जन्मदिन मनाने के लिए दोस्तों के साथ रात करीब 11 बजे गोविंदपुरम चौकी क्षेत्र के मसूरी में पहुंचा। वहां वह सड़क पर ही अपनी स्कॉर्पियो कार खड़ी कर बोनट पर केक काटने लगा। इस दौरान उसके साथ मौजूद उसके साथ वाहनों में फुल म्‍यूजिक चला डांस करने लगे। इस दौरान कुछ युवकों ने आतिशबाजी और फायरिंग शुरू कर दी। एक के बाद एक फायरिंग की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे दो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस देख युवक भागने लगे। पुलिस ने बर्थडे ब्वॉय शहजाद सैफी व उसके साथी जाकिर कॉलोनी निवासी आदिल सैफी को दबोच लिया। जबकि दर्जनभर साथी फरार होने में कामयाब रहे।

अन्य 12 युवकों की तलाश में पुलिस

एसएचओ ने बताया कि इन सभी आरोपियों पर शांति भंग, दहशत फैलाने व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर वाहनों को सीज कर दिया गया है। इस मामले में फरार आरोपियों में मोनू, फरीद चौधरी, राजा, दानिश चौधरी, जमीर चौधरी, आसिफ टेलर, समीर चौधरी, दानिश, जैद चौधरी, नाजिम चौधरी व कैफ चौधरी शामिल हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।