लाइव टीवी

Ghaziabad News: पुलिस की गिरफ्त में आया कुख्यात सुंदर भाटी गिरोह का शार्प शूटर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Updated Apr 16, 2022 | 14:49 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने कुख्यात सुंदर भाटी गिरोह के शार्प शूटर नागेश उर्फ नागेंद्र उर्फ बिल्लौरी और उसे हथियार मुहैया कराने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इनके पास से चार पिस्टल, दो तमंचे, 79 कारतूस और 50 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सुंदर भाटी गिरोह का शार्प शूटर गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • सुंदर भाटी गिरोह का शार्प शूटर नागेश उर्फ नागेंद्र गिरफ्तार
  • अवैध हथियार सप्‍लाई करने वाले तीन तस्‍कर भी पकड़े
  • आरोपित के पास से चार पिस्टल, दो तमंचे, 79 कारतूस बरामद

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गाजियाबाद नगर कोतवाली पुलिस और एसपी सिटी की सर्विलांस टीम ने संयुक्‍त रूप से कार्रवाई करते हुए कुख्यात सुंदर भाटी गिरोह के शार्प शूटर और उसे हथियार मुहैया कराने वाले तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इनके पास से चार पिस्टल, दो तमंचे, 79 कारतूस और 50 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस अब बदमाशों से पूछताछ करने में जुटी है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, सुंदर भाटी गिरोह का शार्प शूटर अवैध हथियारों की डील करने नया बस अड्डा मेट्रो स्टेशन के पास आया था। मुखबिर के माध्‍यम से नगर कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली कि, शार्प शूटर नागेश उर्फ नागेंद्र उर्फ बिल्लौरी अवैध हथियारों की डील करने के लिए नया बस अड्डा मेट्रो स्टेशन पर पहुंचने वाला है।

ऐसे फंसा पुलिस के जाल में 

सूचना मिलने के पुलिस ने मेट्रो स्टेशन के आस-पास के पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी। जैसे ही सभी आरोपी डील करने मेट्रो के पास पहुंचे, पुलिस ने उन्‍हें पकड़ लिया। तलाशी के दौरान पुलिस को इन चारों के पास से चार पिस्टल, दो तमंचे, 79 कारतूस और 50 हजार रुपये बरामद हुए। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपितों में गौतमबुद्धनगर निवासी नागेश उर्फ नागेंद्र उर्फ बिल्लौरी, मेरठ निवासी आकाश और गांव निस्तौली, टीलामोड़ निवासी राहुल कुमार व नितेश डागर हैं।

नागेश के खिलाफ दर्ज हैं 16 मामले

पुलिस ने बताया कि, शूटर नागेश के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, हत्या और डकैती जैसे संगीन अपराधों के 16 मामले दर्ज हैं। नागेश ने वर्ष 2015 में फरीदाबाद कोर्ट में हुई गैंगवार के दौरान एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं आकाश, राहुल और नितेश लंबे समय से हथियारों की तस्करी करते हैं। यह तीनों नागेश को अवैध हथियारों की खेप सप्लाई करने आए थे और गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे। एसपी सिटी ने बताया कि, हथियार तस्करों का सरगना मेरठ निवासी रहीस उर्फ मुल्ला और उसका साथी मेरठ निवासी विनोद मुखिया अभी फरार हैं।