लाइव टीवी

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, हथियार बरामद

Updated Apr 29, 2022 | 18:15 IST

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने एक मुठभंड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्‍त की है। पुलिस की इस कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरे को दौड़ाकर दबोच लिया। एक आरोपी पहले से ही 307 के मुकदमें में वांछित चल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ दो बदमाश गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाश किए गिरफ्तार
  • बदमाशों ने पुलिस पर फायर करके की भागने की कोशिश
  • पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरे को दौड़ाकर दबोच लिया। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक पिस्टल 32 बोर, 3 कारतूस, 1 खोखा, एक तमंचा 315 बोर और 5 कारतूस खोखा व 3 मोबाइल बरामद हुए हैं।

पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ तब हुई, जब पुलिस की रूटीन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश आ रहे थे और पुलिस को देख भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस की तरफ से किए गए फायर में एक बदमाश घायल हो गया।

लूट का सामान बरामद

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, थाना कौशांबी पुलिस द्वारा रात्रि चेकिंग की जा रही थी, इस दौरान पुलिस ने जब बाइक सवार दो बदमाशों को रोका तो बदमाश तेज गति से मोटरसाइकिल भगाते हुए वहां से निकलने की कोशिश की। पुलिस ने जब पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों पर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। इस कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया, पुलिस पर फायर करने वाले बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरा जो गाड़ी चला रहा था पुलिस ने उसे भी दौड़ाकर काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट का सामान और अवैध हथियार बरामद किया हैं।

बदमाश समीर पहले से दर्ज हैं 307 के मुकदमे

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम समीर मलिक पुत्र असलम निवासी मलिकनगर, थाना मुरादनगर और दूसरे ने अपना नाम कासिफ पुत्र मुशाहिद मलिक नगर, थाना मुराद नगर बताया। समीर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायह हुआ है। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपित समीर पहले से ही 307 आईपीसी के मुकदमे में वांछित चल रहा है।