लाइव टीवी

Ghaziabad: एलिवेटेड रोड पर बर्थडे के नाम पर युवकों का हुड़दंग! बर्थडे ब्‍वॉय सहित दो गिरफ्तार

Updated Sep 19, 2022 | 14:33 IST

Ghaziabad Viral Video: साहिबाबाद क्षेत्र में स्थित एलिवेटेड रोड पर सड़क जाम कर बर्थडे मनाने वाले युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक आरोपी बर्थडे ब्‍वॉय भी है। पुलिस बाकी युवकों की तलाश कर रही है। इन आरोपियों पर 9 गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बीच सड़क बर्थडे मनाने का वीडियो वायरल होने के बाद दो गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • आरोपियों ने 13 सितंबर को मनाया था रोड पर बर्थडे
  • सभी आरोपियों पर 9 गंभीर धाराओं में मामला दर्ज
  • दो आरोपी किए गए गिरफ्तार, बाकी की हो रही है तलाश

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र में स्थित एलिवेटेड रोड पर कुछ युवकों ने जन्मदिन मनाने के नाम पर जमकर हुड़दंग मचाया। इस बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है। इंदिरापुरम कोतवाली ने दो आरोपियों को दबोच भी लिया है। बाकि की तलाश की जा रही है। इन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने बलवा, धमकी सहित नौ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपियों की एक कार भी सीज की गई है।

गाजियाबाद एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि, वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान प्रेम नगर गौशाला रोड के रहने वाले मुकुल मल्होत्रा और नेहरू नगर नासिरपुर फाटक के रहने वाले मोहित के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि, जन्‍मदिन की यह पार्टी मुकुल मल्होत्रा की थी, जो 13 सितंबर को मनाई गई, हालांकि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि, 10-12 युवक एलिवेटेड रोड को जाम कर बीच सड़क पर ही जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान युवकों ने जमकर हुड़दंग मचाया था।

राहगीरों की जान को डाला खतरे में

पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि, इन युवकों ने सड़क पर कब्जा करके जमकर उत्पात मचाया था। आरोपियों ने अपनी कार, बाइक व स्कूटी सड़क पर खड़ी कर बर्थडे मनाया। आरोपियों ने बीच सड़क कार खड़ी कर उसके बोनट पर केक काटा और इस दौरान आतिशबाजी कर तेज म्यूजिक बजाकर युवकों ने डांस किया। आरोपी युवकों की इन हरकतों से दूसरे लोगों के जान को खतरा हुआ। पुलिस ने बताया कि, इस दौरान हुड़दंगई कर रहे युवकों ने डंडे के बल पर वहां से गुजर रहे राहगीरों को रोका था। गनीमत रही कि, उस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, वीडियो को संज्ञान में लेते हुए छानबीन कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। बाकि युवकों को भी जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।