लाइव टीवी

Ghaziabad: बंद फ्लैट पर चोरों ने फिर से बोला धावा, गेट काटकर लाखों के जेवर चुराए

Updated Jun 17, 2022 | 21:03 IST

गाजियाबाद के बंद पड़े फ्लैटों पर चोरों का कहर लगातार जारी है। चोरों ने गोविंदपुरम के शताब्दीपुरम में बंद पड़े एक फ्लैट का ताला तोड़कर घर में रखे करीब 6 लाख रुपये की कीमत के जेवर चोरी कर लिए। घटना के समय पूरा परिवार ललितपुर गया हुआ था, वहां से आने के बाद घटना का पता चला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी
मुख्य बातें
  • शताब्दीपुरम के बंद फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
  • घटना के समय पूरा परिवार गया था ललितपुर घूमने
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की घटना की जांच

Ghaziabad Crime: भीषण गर्मी से बेहाल गाजियाबाद के लोग इस समय सुकून भरा पल गुजारने के लिए पहाड़ों का रुख कर रहे हैं, वहीं पीठ पीछे से चोर बंद पड़े फ्लैटों पर धावा बोल कर कीमती समान पर हाथ साफ कर रहे हैं। चोरों के रडार पर इस समय ऐसे फ्लैट हैं जो लॉक पड़े हैं। शातिर चोर दिन में कॉलोनी और सोसायटी में घूमकर रेकी करते हैं और रात को ताला तोड़कर उसे खाली कर देते हैं। शहर के अंदर पिछले दो सप्‍ताह के अंदर बंद घरों में चोरी की कई वारदात सामने आ चुकी हैं।

अब एकबार फिर से चोरों ने कविनगर थानाक्षेत्र के शताब्दीपुरम में बंद पड़े फ्लैट पर धावा बोला है। चोरों ने फ्लैट के मुख्य गेट का कुंडा काटकर अंदर से लाखों रुपये के आभूषणों चोरी कर लिए। घटना के वक्त यह पीड़ित परिवार ललितपुर गया हुआ था। वहां से वापस लौटने के बाद उन्‍हें इस घटना का पता लग सका। जिसके बाद पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

करीब 6 लाख के गहने हो गए चोरी

पुलिस को दी शिकायत में गोविंदपुरम के शताब्दीपुरम में रहने वाले सुलभ पाठक ने बताया कि वह 10 जून की रात को परिवार सहित ललितपुर गए हुए थे। वहां से वे शुक्रवार को जब वापस आए तो फ्लैट के मुख्य द्वार का कुंडा कटा हुआ था। अंदर जाकर देखने पर फ्लैट में रखा सारा सामान अस्त-व्यस्त मिला तथा सेफ का ताला टूटा मिला। जब सेफ की जांच की गई तो उसमें रखे सोने-चांदी के सभी आभूष गायब मिले। सुलभ पाठक ने बताया कि चोर उनके घर से सोने की दो चेन, कानों के छह जोड़ी टॉप्स, दो अंगूठी, एक हीरे की अंगूठी, एक मंगलसूत्र, छह जोड़ी पायल, सोने के तीन पैंडल, बच्चों की चार जोड़ी पायल, एक नथ तथा बच्चों के टॉप्स चोरी करके ले गए। जिसके बाद पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। कविनगर एसएचओ आनंद प्रकाश मिश्र का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। चोरों को ट्रेस करने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।