लाइव टीवी

Ghaziabad Accident News: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दो ट्रकों की जोरदार टक्कर, लगी भीषण आग

Updated Jun 18, 2022 | 12:54 IST

Ghaziabad Accident News: गाजियाबाद से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही ट्रकों ने आग पकड़ ली। मौके पर दमकल की टीम भी पहुंची।

Loading ...
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर दो ट्रकों की जोरदार टक्कर
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हादसा
  • एक्सप्रेस वे पर दो ट्रकों के बीच हुई जोरदार टक्कर
  • सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

Ghaziabad Accident News: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, गाजियाबाद के सुंदरदीप कॉलेज के पास पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर ट्रांसफार्मर लोड करके गलत दिशा में जा रहे ट्रक में सामने से आ रहे  ट्रक ने भरवल टक्कर मार दी। दूसरे ट्रक से टक्कर लगते ही ट्रांसफार्मर और ट्रक में भीषण आग लग गई। भीषण आग लगने के कारण आसपास इलाके में मची अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सड़क पर गुजर रहे अन्य वाहन भी थम गए। राहगीरों में से ही किसी ने पुलिस और फायर विभाग को इस बारे में सूचना दी। जानकारी लगते ही पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची। फायर कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना क्षेत्र की है। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में शनिवार के दिन सुबह-सुबह एक ट्रक ने दूसरे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। तेज टक्कर होने के कारण ट्रक में भीषण आग लग गई। इसी दौरान ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। एक्सप्रेस वे पर हुई ये खौफनाक घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से तेज रफ्तार ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्कर मारी जिसमें ट्रांसफार्मर और ट्रक जलकर खाक हो गया। साथ ही ट्रक का लाखों का सामान भी जलकर राख हो गया है।

सूचना मिलते ही पहुंचे फायर बिग्रेड कर्मचारी

फायर अधिकारियों का इस घटना को लेकर कहना है कि शनिवार सुबह उन्हें फोन पर जानकारी मिली थी कि मसूरी थाना क्षेत्र के सुंदरदीप कॉलेज के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक में भीषण आग लग गई है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर भेज दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर फायर कर्मचारियों द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक और ट्रांसफार्मर में लगी आग पर काबू पाया गया। एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो चुकी है। गाजियाबाद मसूरी थाना पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।