लाइव टीवी

Fire In Ghaziabad: गाजियाबाद के ट्रासपोर्ट गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 18 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Updated Jun 03, 2022 | 13:05 IST

Fire In Ghaziabad: गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर इलाके में एक ट्रांसपोर्ट के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग लगने से गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। दमकल की करीब 18 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका।

Loading ...
गाजियाबाद के ट्रासपोर्ट गोदाम में लगी भीषण आग
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक ट्रासपोर्ट गोदाम में लगी आग
  • दमकल की 18 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
  • आग में लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Fire In Ghaziabad: आए दिन एनसीआर में आगजनी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। इसी बीच गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में आग लगने का मामला सामने आया है। दरअसल गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर इलाके में एक ट्रांसपोर्ट के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते गोदाम में लगी आग ने भीषण रूप ले लिया। जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।

आनन-फानन में आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। बताया जा रहा है कि आग की वजह से यहां लाखों का माल जलकर खाक हो गया। मौके पर माल से भरे दो ट्रक भी आग की चपेट में आ गए। घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और दमकल की डेढ़ दर्जन से अधिक गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

आसपास की कंपनियों को भी कराया गया खाली

गाजियाबाद में लगी आग काफी विकराल थी। वहीं दमकल विभाग के अधिकारियों ने आसपास की कंपनियों को खाली कराया। जिससे आग आसपास की अन्य कंपनियों को भी अपनी चपेट में ना ले पाए। हालांकि गाजियाबाद के फायरकर्मियों द्वारा कई घंटों की कड़ी मसकद के बाद आग पर काबू कर लिया गया। 

दमकल की 18 गाड़ियों से आग पर पाया काबू

इस समय आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी मिली है कि गोदाम में रखा सामान जलकर खाक हो गया है। इस पूरे मामले में गाजियाबाद मुख्य दमकल अधिकारी सुनील सिंह ने बताया कि आज सुबह 8 बजे फायर विभाग को सूचना मिली कि शहीद नगर इलाके में गोल्डन लगैज ट्रांसपोर्ट के गोदाम में आग लगी है। जिसके बाद दमकल की टीम यहां पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। आग की भीषणता को देखते हुए नोएडा से भी दमकल की 2 गाड़ियों को बुलाया गया। वहीं गाजियाबाद की करीब डेढ़ दर्जन (18) गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। राहत की बात है कि आग के दौरान कोई जनहानि नहीं हुई है। हालांकि आग से लाखों का नुकसान हुआ है।