लाइव टीवी

Ghaziabad Police Encounter: गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस हुआ बरामद

Updated Jun 01, 2022 | 23:36 IST

Ghaziabad Police Encounter: गाजियाबाद जनपद की टोनिका सिटी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान एक कार, दो तमंचा और कई कारतूस बरामद किए गए।

Loading ...
गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़
मुख्य बातें
  • वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़
  • एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो अन्य फरार
  • पुलिस के अनुसार, किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने आए थे बदमाश

Ghaziabad Police Encounter: गाजियाबाद पुलिस को उस समय एक कामयाबी हाथ लगी, जब टोनिका सिटी चौक के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान हुई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी। वहीं दो अन्य बदमाश भागने में कामयाब रहे। घायल बदमाश के पास से एक कार, दो तमंचा और कई कारतूस पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ कार्यवाही में जुटी है, तो वहीं फरार बदमाशों की तलाश भी कर रही है।

दरअसल, गाजियाबाद पुलिस द्वारा टोनिका सिटी चौक के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध स्विफ्ट कार को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही कार में सवार बदमाश बिना रुके तेज रफ्तार में भागने लगे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

घायल बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा घायल बदमाश को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके साथ ही पुलिस द्वारा दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर कॉम्बिंग जारी है। घायल बदमाश के ऊपर दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस द्वारा घायल बदमाश के अपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं। साथ ही साथ अन्य साथियों को लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही टीम गठित कर दबिश की कार्रवाई की जाएगी।

किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने आए थे ये बदमाश

गाजियाबाद पुलिस की माने तो प्रथम दृष्टया यह बताया गया है कि किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए ये बदमाश गाजियाबाद आए हुए थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की 1 कार, दो तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है। गाजियाबाद पुलिस द्वारा घायल बदमाश से उनके सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इनके गैंग का पर्दाफाश किया जाएगा।