लाइव टीवी

Delhi-Meerut Expressway: रॉन्‍ग टर्न ने ले ली तीन कीमती जान, मां-बेटी और किशोरी की कुचल कर मौत, ऐसे हुआ हादसा

Updated Jul 29, 2022 | 18:59 IST

Delhi-Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर डासना के पास रॉन्‍ग साइड जा रही एक बाइक और कार में जोरदार टक्‍कर हो गई। घटना के बाद कार तीनों को कुचलते हुए गुजर गई। जिससे घटनास्‍थल पर ही तीनों की मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना में मरने वालों में मां-बेटी और एक किशोरी शामिल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मेरठ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे में तीन की मौत
मुख्य बातें
  • मकान मालिक की बेटी बाइक से लाई थी दवा दिलाने
  • गलती से चढ़ी एक्‍सप्रेसवे पर यू-टर्न लेकर जा रही थी वापस
  • कार से कुचले जाने से तीनों की घटनास्‍थल पर ही हुई मौत

Delhi-Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाजियाबाद के अंदर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। रॉन्‍ग टर्न लेकर उल्टी दिशा में जा रही बाइक एक तेज रफ्तार कार से जा भिड़ी। जोरदार टक्‍कर के बाद बाइक पर सवार मां-बेटी और एक किशोरी नीचे गिर गए। जिसके बाद इन तीनों को कुचलते हुए कार सवार फरार हो गया। तीनों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। जांच में पता चला है कि बाइक को किशोरी चला रही थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने भी सोशल मीडिया पर पीड़ित परिवार के लिए संवेदना व्‍यक्ति की।

जानकारी अनुसार यह हादसा गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में डासना के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस इस दुर्घटना में शामिल कार की तलाश कर रही है। इसके लिए एक्‍सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि, फिलहाल इस हादसे में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

पांच साल की बेटी को दवा दिलाने गई थी मां

मिली जानकारी अनुसार, मसूरी थाना क्षेत्र के दीनानाथ पूठी में रहने वाले मनोज कुमार की पांच साल की बेटी मीनाक्षी की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उनकी पत्नी सुनीता बेटी को लेकर अपने मकान मालिक लाला सिंह की 17 साल की बेटी आंचल के साथ बम्हैटा स्थित एक अस्‍पताल गई थी। वहीं से वापस लौटते समय आंचल ने गलती से बाइक को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर चढ़ दिया। डासना के पास पहुंचने पर जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो यू-टर्न लेकर विपरीत दिशा में वापस लौटने लगी। इस दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्‍कर मार दी। हादसे के बाद राहगीरों ने तीनों को संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम फैला हुआ है। मसूरी थाना प्रभारी रविंद्र चंद पंत ने बताया कि, एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर वाहन को ट्रेस किया जा रहा है। अभी हम परिजनों से तहरीर मिलने का इंतजार कर रहे हैं।