लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: पंप कर्मियों से मारपीट और फायरिंग कर बदमाशों ने लूटे हजारों रुपये, सीसीटीवी में कैद घटना

Updated Jul 30, 2022 | 13:04 IST

Ghaziabad Crime: लालकुआं एरिया स्थित एक पेट्रोल पंप पर पंप कर्मियों के साथ मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। शराब के नशे में पेट्रोल डलवाने आये युवकों ने पंप मशीन में टक्‍कर मार दी। कर्मचारी ने जब नुकसान की भरपाई की मांग की तो युवकों ने मारपीट व लूटपाट शुरू कर दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पेट्रोल पंप पर मारपीट कर बदमाशों ने की लूट
मुख्य बातें
  • पांच से छह बदमाशों ने की कर्मचारियों के साथ मारपीट व लूटपाट
  • मशीन से टक्‍कर के बाद शुरू हुआ विवाद, पैसे मांगने पर मिली पिटाई
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, फुटेज से पुलिस कर रही जांच

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के लालकुआं एरिया स्थित एक पेट्रोल पंप पर पंप कर्मियों के साथ मारपीट कर लूटपाट का मामला सामने आया है। कार सवार बदमाशों ने पहले पंप मशीन को टक्‍कर मारी और फिर कार से बाहर निकल कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपितों ने लोगों को डराने के लिए फायरिग भी की और एक कर्मचारी से 10 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिए। इस मारपीट को देख जब पंप के अन्य कर्मचारी भी एकत्र होने लगे तो बदमाश फायरिंग करते हुए कार छोड़कर फरार हो गए। मारपीट और लूट की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद कार को अपने कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार लालकुआं स्थित शाहिल ऑटो फ्यूल पेट्रोल पंप पर देर रात पांच से छह युवक कार से पेट्रोल डलवाने पहुंचे। पेट्रोल पंप के सेल्‍समैन रोशन कुमार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार सभी युवक शराब के नशे में थे और काफी तेज कार चला रहे थे। आरोपियों ने कार को सीधे पेट्रोल मशीन से भिड़ा दी। इस पर पंप कर्मचारी जब कार के आगे बैरियर लगा मशीन में हुए नुकसान को लेकर पैसों की मांग करने लगे तो कार सवार युवक भड़क गए। इसके बाद कार सवार सभी युवक कार से उतरकर बाहर खड़े पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

लोगों को डराने के लिए करने लगे हवाई फायरिंग

शिकायतकर्ता रोशन कुमार ने बताया कि एक कर्मचारी दीपक इस घटना का मोबाइल से वीडियो बना रहा था। बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया और मेरे जेब में पड़े करीब 10 हजार रुपये भी लूट लिए। जब हमने इसका विरोध किया तो डराने के लिए बदमाश पिस्‍टल से फायरिंग करने लगे। आरोप है कि युवकों ने पेट्रोल पंप पर कई राउंड हवाई फायरिंग की और इसके बाद पकड़े जाने के डर से सभी हमलावर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंचे कविनगर थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि पीड़ित कर्मचारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से जांच की जा रही है।