लाइव टीवी

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद में भीषण दुर्घटना, कार में जिंदा जले दो लोग

Updated May 25, 2022 | 21:24 IST

Ghaziabad Accident: मेरठ एक्‍सप्रेस-वे पर जिले के मसूरी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अनियंत्रित वैन पलटने से उसमें भीषण आग लग गई। जिससे आग में जलकर दर्दनाक तरीके से एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई। वहीं इस घटना में गंभीर रूप से झुलसे चार लोगों को अस्‍पताल में दाखिल कराया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मेरठ एक्‍सप्रेस-वे पर कार में आग लगने से दो की जलकर मौत
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस-वे पर कार के साथ जलकर दो की मौत
  • मेरठ से दिल्‍ली की तरफ जा रही वैन हो गई थी अनियंत्रित
  • आग में गंभीर रूप से झुलसे चार लोगों का अस्‍पताल में चल रहा इलाज

Ghaziabad Accident: दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस-वे पर बुधवार को गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र में भीषण हादसा हो गया। दिल्‍ली की तरफ जा रही एक वैन अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे वाहन में आग लग गई। कुछ ही समय में आग ने पूरे वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। एक्‍सप्रेस-वे से गुजर रहे अन्‍य लोगों ने वाहन के अंदर फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। गंभीर रूप से झुलसे चार लोगों को निकाल भी लिया गया, लेकिन वाहन के अंदर बुरी तरह से फंसी एक महिला और एक पुरुष की आग में चलकर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को तत्‍काल अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

वाहन में ऐसे फंसे की नहीं निकल पाए मृतक

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्‍त वैन मेरठ से दिल्ली की तरफ जा रही थी। गाजियाबाद में मसूरी क्षेत्र के अंदर पहुंचने के बाद यह अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी के पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई। जिससे वाहन में मौजूद लोग अंदर ही फंस गए। आनन-फानन में सड़क पर चल रहे लोगों ने कड़ी मशक्कत कर गाड़ी में फंसे चार लोगों को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन एक महिला और एक पुरुष गाड़ी के अंदर बुरी तरह से फंस गए थे, जिन्‍हें नहीं निकाला जा सका। दोनों की मौके पर ही जलकर दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। गाजियाबाद पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, इस हादसे में सविता (22) पिता का नाम जगन्नाथ प्रसाद, दुर्गा कॉलोनी, रुड़की और चंद्रप्रकाश निवासी सिरचदी थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार की मौत हो गई है। वहीं 22 वर्षीय अनुज कुमार पुत्र पप्पू सिंह निवासी ग्राम अमेठी थाना औरंगाबाद, हरिद्वार, निशा (17) पुत्री पप्पू सिंह और अवधेश व मोहित को गंभीर अवस्‍था में दाखिल कराया गया है।