लाइव टीवी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में न तो स्टंटबाज काबू और न ही तमंचे वाले, फिर से दो फोटो वायरल, तलाश में पुलिस

Updated May 26, 2022 | 14:50 IST

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में तमंचा लहराने और वाहन पर स्‍टंट करने की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। एक बार फिर से जिले के अंदर एक पिस्‍टल लहराने और एक कार पर स्‍टंट करने का फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस दोनों मामलों में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading ...
9 एमएम पिस्‍टल के साथ युवक का फोटो वायरल (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर 9 एमएम पिस्‍टल के साथ युवक का फोटो वायरल
  • स्कॉर्पियो पर पीछे लटक कर स्टंटबाजी, पुलिस ने चालान काट शुरू की तलाश
  • गाजियाबाद में हर दूसरे या तीसरे दिन वायरल हो रहे इस तरह के वीडियो

Ghaziabad Crime: युवाओं में बढ़ाता सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के साथ पुलिस की भी मुसिबतें बढ़ा रहा है। गाजियाबाद के अंदर करीब हर दूसरे व तीसरे दिन कोई स्टंटबाज या तमंचे वाला पुलिस को चुनौती देता नजर आ जाता है। सोशल मीडिया पर कभी हथियार लहराते युवाओं की वीडियो वायरल होती है तो कभी सड़कों पर मोटरसाइकिल व कार से जान जोखिम में डालकर स्‍टंट करने का वीडियो। ऐसे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है, लेकिन इसके बाद भी लोग पुलिस को चैलेंज करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो और एक फोटो वायरल हो रही है। मोदीनगर में स्कॉर्पियो कार से स्टंट करते हुए युवाओं का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, शहर के खोड़ा इलाके में एक युवक का 9 एमएम पिस्टल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब पुलिस दोनों ही मामलों में शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया नकली पिस्‍टल

खोड़ा थाना प्रभारी ब्रिजेश कुमार कुशवाहा ने बताया कि राजीव कॉलोनी के रहने वाले एक युवक का 9 एमएम पिस्टल के साथ फोटो वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में युवक ने अपने जींस में पिस्‍टल लगाया हुआ है। पुलिस ने युवक की पहचान मनोज चौहान के तौर पर की है। पुलिस का कहना है कि युवक पिस्टल दिखाकर लोगों में दहशत फैलाने का प्रयास कर रहा है, जो आयुध अधिनियम के तहत गैरकानूनी है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। परिजनों से भी पूछताछ की गई है, जिसमें परिजनों ने कहा है कि यह एक खिलौना पिस्‍टल थी। हालांकि अभी तक मार्केट में 9 एमएम का कोई खिलौना पिस्टल नहीं आया है। पुलिस ने मनोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

स्कॉर्पियो पर स्टंट करने वालों की भी तलाश

वहीं मोदीनगर में कार स्टंट करने के मामले में सीओ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि यह वीडियो सौंदा रोड का है। वीडियो में स्कॉर्पियो पर सवार युवक पीछे खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं। वाहन की पहचान कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। साथ ही वाहन चालक के खिलाफ यातायात पुलिस ने भी पांच हजार रुपये का चालान किया है।