लाइव टीवी

Ghaziabad: पत्‍नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में पकड़ा, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

Updated Jun 06, 2022 | 18:47 IST

गाजियाबाद में एक पत्‍नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया। जिसके बाद युवक की पत्‍नी ने महिला के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान महिला दूसरी मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पिटाई के डर से महिला ने लगाई दूसरी मंजिल से छलांग
मुख्य बातें
  • पत्‍नी ने अलसुबह पति के फ्लैट पर भाई के साथ मारा छापा
  • पत्‍नी के मारपीट से डरी महिला ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग
  • गंभीर रूप से घायल महिला का अस्‍पताल में चल रहा इलाज

Ghaziabad Crime: शहर के कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलोनी में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक पत्‍नी ने अपने पति को गर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट में पकड़ लिया। जिसके बाद पत्‍नी ने अपने पति के गर्लफेंड के साथ मारपीट शुरू कर दी, इससे घबराई महिला ने भागने के प्रयास में दूसरी मंजिल के बालकनी से छलांग लगा दी। जिससे वो गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। बाद में उसे उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर अभी भी महिला का इलाज जारी है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस पति-पत्‍नी और साले को पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले गई। पुलिस का कहना कि, इस मामले में अभी पूछताछ की जा रही है, घायल महिला की तरफ से शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक-युवती की शादी करीब छह वर्ष पूर्व हुई थी। युवक दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता है। इसलिए वह कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए का फ्लैट लेकर रहता है। शादी के बाद पति और पत्‍नी कुछ समय तक तो साथ रहे, लेकिन इसके बाद पत्‍नी को गांव भेज दिया और यहां अकेले रहने लगे। महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, कुछ दिनों से उसे अपने पति पर किसी दूसरी महिला के साथ संबंध होने का शक था, जिसको लेकर दोनों में आए दिन झगड़ा भी होता रहता था।

छत से नीचे गिरने के बाद भी घायल महिला को पीटा

पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में पता चला कि महिला को रविवार रात को कहीं से पता चला कि उसके पति के साथ फ्लैट पर कोई महिला रूकी हुई है। जिसके बाद सोमवार सुबह पांच बजे ही वह अपने भाई को लेकर गाजियाबाद पहुंच गई। वहां पर फ्लैट के अंदर पति अपने गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद था। पत्‍नी ने फ्लैट में अपने पति के साथ दूसरी महिला देखते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वह घबराकर बालकनी की तरफ भागी और मारपीट के दौरान ही डर कर दूसरी मंजिल से कूद गई। नीचे पक्‍के फर्श पर गरने से वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई। इसके बाद युवक की पत्नी नीचे पहुंची और एक बार फिर से घायल महिला को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। हंगामा होता देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और युवक की पत्नी के क्रोध से घायल महिला को बचाया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी का कहना है कि, अभी महिला का इलाज किया जा रहा है, फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।