लाइव टीवी

Gurugram Crime News: 10 रुपये की स्‍वीटकॉर्न के लिए युवक की पीटपीट कर हत्‍या, जीजा- साले हुए गिरफ्तार

Updated Jun 24, 2022 | 20:29 IST

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में 10 रुपये के स्‍वीटकॉर्न चोरी करने के आरोप में जीजा-साले ने मिलकर एक युवक की पीटपीट कर हत्‍या कर दी। मृतक युवक नशे का आदी था और वह इस तरह की छोटी चोरियां कर अपने नशे की पूर्ति करता था। आरोपियों ने उसे बुलाकर पहले जमकर पीटा और फिर खंडहर में छोड़कर चले आए, जहां पर उसकी मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
स्‍वीटकॉर्न चोरी करने पर जीजा साले ने की युवक की हत्‍या
मुख्य बातें
  • स्‍वीटकॉर्न चोरी करने पर युवक की पीटपीट कर हत्‍या
  • युवक ने साले की दुकाने से चोरी की थी 10 रुपये के स्‍वीटकॉर्न
  • जीजा-साले ने युवक को पीटने के बाद छोड़ दिया खंडहर में

Gurugram Crime News: गुरुग्राम के गांव चकरपुर के एक खंडहर में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्‍या के ये दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा साले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों ने युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी क्योंकि मृतक ने आरोपी साले की रेहड़ी से 10 रुपये की छल्‍ली (स्‍वीटकॉर्न)  छल्ली चोरी कर ली थी। जिसके बाद साले ने अपने जीजा के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों की पहचान सुजीत व संतोष के रूप में की है। अभी पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

पुलिस के अनुसार बीते 19 जून को चकरपुर के खंडहर में एक युवक का शव बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने हत्या कर शव खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया था। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम सबूत हाथ लगे, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों रिश्‍ते में जीजा साले हैं और आरोपी साले सुजीत की रहेड़ी से 11 जून को मृतक युवक को छल्‍ली चोरी करते हुए पकड़ा था। मृतक नशा करने का आदी था और उसने नशे की पूर्ति करने के लिए वह इस तरह की छोटी चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।

जीजा-साले ने पीटपीट कर मार डाला

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार घटना के समय आरोपी सुजीत ने लोगों के बीच बचाव करने के बाद मृतक युवक को छोड़ दिया था। हालांकि इसके बाद आरोपी सुजीत ने अपने जीजा के साथ मिलकर मृतक युवक को चकरपुर बुलाया और वहां पर उसकी जमकर पिटाई की। घटना में घायल होने के बाद युवक को दोनों आरोपियों ने चकरपुर के खंडहर में छोड़ दिया था, जहां पर उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से डंडे व ट्यूब बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।