लाइव टीवी

Gurugram Crime: पीनर के कारण युवक हुआ 'बेहोश', उधार में नहीं दिलाने पर पड़ोसी ने किया पीट-पीटकर अधमरा

Updated Sep 02, 2022 | 22:11 IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम में उधार में पनीर दिलाने से इंकार करने पर पड़ोसी ने एक युवक पर जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपी युवक पर तब तक हमला करता रहा, जब तक वह बेहोश होकर गिर नहीं गया है। युवक को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पनीर न दिलाने पर युवक पर जानलेवा हमला
मुख्य बातें
  • पीड़ित युवक घर पर आया था खाना खाने
  • पड़ोसी ने युवक से मांगा था 60 रुपये का पनीर उधार
  • कस्सी और रोटी बनाने वाले तवे से बोल दिया हमला

Gurugram Crime: एक युवक को अपने पड़ोसी को उधार में पनीर दिलाने से इंकार करना भारी पड़ गया। इससे गुस्‍साए पड़ोसी ने युवक के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया और उसे तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। वहीं होश में आने के बाद पीड़ित युवक ने सोहना थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित अलवर निवासी रोहित ने बताया कि, वह सोहना की फ्रेंड्स कॉलोनी की एक परचून की दुकान पर काम करता है। दोपहर को वह खाना खाने के लिए घर आया था। इस दौरान वह घर पर अकेला था, तभी पड़ोस में रहने वाला तरुण घर आया और उसने दुकान से 60 रुपये का पनीर उधार दिलाने की बात कही। इस पर रोहित ने उधार दिलाने से इंकार कर दिया।

आरोपी ने तब तक पीटा जब तक युवक बेहोश नहीं हो गया

पीड़ित रोहित ने पुलिस को बताया कि उसके इंकार करते ही तरुण ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। उसने सबसे पहले पास में रखी पानी की बोतल उसके मुंह पर मारी। इसके बाद कस्सी और रोटी बनाने वाले तवे से उसपर हमला बोल दिया है। रोहित ने बताया कि आरोपी ने उसे तब तक मारा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। बाद में जब उसे होश आया तो उसने अपने दुकान मालिक को पूरी जानकारी दी और फिर पुलिस को फोन कर जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी पहुंचे और फिर रोहित को लेकर सोहना सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां रोहित की गंभीर हालत को देखते हुए सेक्टर-10 सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार छापेमारी की जा रही है, जल्‍द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।