लाइव टीवी

Gurugram News: 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने 11वीं मंजिल से लगाई मौत की छलांग, कारण परेशान करने वाला

Updated Sep 03, 2022 | 23:39 IST

Gurugram News: गुरुग्राम के ग्रैंड आर्च सोसाइटी में 70 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला ने 11वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। पुलिस जांच में पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से काफी परेशान चल रही थीं। उन्‍हें न तो नींद आती थी और न ही किसी कार्य में मन लगता था। वे हर समय बेचैन रहती थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बुजुर्ग महिला ने 11वीं मंजिल से कूदकर की सुसाइड
मुख्य बातें
  • महिला पिछले कुछ दिनों से चल रही थी परेशान
  • पति से अलग पिछले 18 साल से रह रही थी बेटी के पास
  • महिला को नहीं आती थी नींद, रहती थी हर समय बेचैन

Gurugram News: शहर के सेक्टर-58 स्थित ग्रैंड आर्च सोसाइटी में शुक्रवार शाम 70 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला ने 11वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया। गिरने की आवाज सुनकर सोसाइटी के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया। पुलिस जांच में मृतक महिला के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार 70 वर्षीय राजिंद्र कौर सपरा सोसाइटी में अपनी बेटी के पास रहती थीं। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक महिला पिछले करीब 18 वर्षों से अपने पति से अलग होकर अपनी बेटी के पास रह रही थीं। वहीं उनकी एक बेटी श्रीलंका में रहती है। मृतक महिला का कोई बेटा नहीं था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से काफी परेशान चल रही थीं। उन्‍हें न तो नींद आती थी और न ही किसी कार्य में मन लगता था। वे हर समय बेचैन रहती थी। इनकी दवा भी चल रही थी।

महिला ने नहीं खाया था सुबह से खाना

 महिला की बेटी ने बताया कि शुक्रवार को उन्‍होंने सुबह से खाना नहीं खाया था। वो काफी बेचैनी महसूस कर रही थी। इस दौरान टहलते हुए वो बालकनी में गई और वहां से मौत की छलांग लगा दी। परिजनों को घटना की जानकारी तब मिली, जब सोसायटी के सिक्‍योरटी गार्ड ने आकर बताया। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ कोई शिकायत दी गई है। पुलिस अब पड़ोसियों से पूछताछ करने और मृतक महिला की मेडिकल हिस्‍ट्री जांचने में लगी है। पुलिस के अनुसार अभी तक यह सुसाइड का मामला ही लग रहा है, लेकिन इस मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है।