लाइव टीवी

Gurugram News: गुरुग्राम में एक मिनट में शातिर चोरों ने गायब कर दी रणजी खिलाड़ी की कार, सीसीटीवी में हुए कैद

Updated Sep 07, 2022 | 23:01 IST

Gurugram News: गुरुग्राम के कबीर भवन चौक के पास से तीन शातिर चोरों ने रणजी प्‍लेयर रविकांत सहरावत की कार उनके घर के सामने से ही चोरी कर ली। चोरी की यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
कार की चोरी करते तीनों शातिर चोर
मुख्य बातें
  • रणजी प्‍लेयर रविकांत सहरावत की कार हुई चोरी
  • घर के बाहर से ही तीन शातिर चोरों ने कार की गायब
  • सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही तलाश

Gurugram News: गुरुग्राम में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे शहर की सबसे सुरक्षित माने जाने वाले इलाकों में भी खुलेआम चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। शहर में सबसे ज्‍यादा आतंक वाहन चोरों ने मचा रखा है। ऐसा ही एक मामला कबीर भवन चौक के पास से भी सामने आया है। यहां पर स्कूटी से आए तीन शातिर चोरों ने पहले आस पास घूम दो मिनट तक रेकी की और फिर एक मिनट में कार चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। यह कार किसी आम व्‍यक्ति की नहीं बल्कि रणजी प्‍लेयर रविकांत सहरावत की है। चोरी की यह पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस को दी शिकायत में रविकांत ने बताया कि, उन्‍होंने रोजाना की तरह ही अपनी कार को घर के बाहर पार्क कर रखा था। बुधवार सुबह पांच बजे जब वह घर के बाहर आए तो कार गायब मिली। इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला की स्‍कूटी पर आए तीन चोर उसकी गाड़ी चोरी कर ले गए।

चंद सेकेंड में स्टार्ट कर मौके से हुए फरार

सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि स्‍कूटी से आए तीन युवक पहले कार को देखते हुए दूर आगे निकल जाते हैं। इसके बाद फिर लौट कर आते हैं। इसी तरह दो चक्कर काटने के बाद तीनों वापस आते हैं। इसके बाद एक चोर गाड़ी का लॉक खोलना शुरू कर देता है, वहीं बाकि दो चोर आसपास होने वाली हलचल पर नजर रखते हैं। इसके बाद तीनों मिलकर गाड़ी को चंद सेकेंड में स्टार्ट कर मौके से फरार हो जाते हैं। बता दें कि गुरुग्राम में वाहन चोरी की वारदात काफी बढ़ गई है, यहां एक गिरोह पकड़ा जाता है तो दूसरा सक्रिय हो जाता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।