लाइव टीवी

Gurugram Crime: नाले में मिला नर कंकाल, गुरुग्राम के इस सेक्टर में फैल गई सनसनी, अब जांच में जुटी पुलिस

Updated Jun 17, 2022 | 17:36 IST

गुरुग्राम के सेक्टर 39 में नाले की सफाई करते नगर निगम के कर्मचारियों को एक नर कंकाल मिला है। इसकी सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कंकाल के डीएनए जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि यह कंकाल किसी महिला का है अथवा पुरुष का।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सेक्‍टर 39 स्थित नाले में मिला मानव कंकाल
मुख्य बातें
  • सेक्‍टर 39 में नाले की सफाई के दौरान मिला मानव कंकाल
  • पुलिस डीएनए टेस्‍ट से पता करेगी कंकाल का जेंडर
  • अभी गुमशुदा लोगों का रिकार्ड खंगालने में जुटी पुलिस

Gurugram Crime:  गुरुग्राम के सेक्टर 39 में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर नाले की सफाई करते नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को नाले अंदर से एक नर कंकाल मिला है। कंकाल मिलने के बाद सफाई में जुटे कर्मचारी वहां से भाग खड़े हुए। इसकी सूचना तत्‍काल सदर थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम में डीएनए जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि यह कंकाल किसी महिला का है अथवा पुरुष का।

घटना की जानकारी देते हुए सदर थाना पुलिस ने बताया कि मानसून को देखते हुए इस समय नगर निगम द्वारा नालों की सफाई कराई जा रही है। इसी अभियान के तहत सफाई कर्मचारी सेक्टर 39 एरिया में बरसाती नाले को साफ कर रहे थे। साफ सफाई के दौरान ही कीचड़ निकालते वक्त निगम कर्मचारियों को कुछ हड्डियां मिली। पहले तो कर्मचारियों ने सोचा कि शायद यह किसी जानवर की हड्डी होगी, लेकिन इसके बाद कीचड़ के साथ हड्डी निकलने का शुरू हुआ सिलसिला खोपड़ी निकलने तक जारी रहा। मानव कंकाल देखकर सफाई कर्मचारी भाग खड़े हुए। उन्‍होंने तत्‍काल इसकी जानकारी अपने सुपरवाइजर को दी और फिर पुलिस को बुलाया गया।

गुमशुदा लोगों का रिकॉर्ड खंगालने में जुटी पुलिस  

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सदर थाना पुलिस ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि कोई व्यक्ति शराब पीकर नाले में गिर गया होगा और वहां कीचड़ में फंसने से उसकी मौत हो गई होगी। साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही है कि किसी की हत्‍या करने के बाद उसका शव नाले में फेंक दिया गया होगा। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। पुलिस के अनुसार अभी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच करने के साथ जिले में गुमशुदा हुए लोगों का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है। इस रिकार्ड की मदद से कंकाल की पहचान करने में मदद मिल सकती है।