लाइव टीवी

Gurugram Crime: घर से बाहर गया मालिक तो पीछे से गहनों से भरा बैग गायब कर ले गई नौकरानी, हुआ खुलासा तो हुई फरार

Updated Jul 19, 2022 | 20:43 IST

Gurugram Crime: ग्वाल पहाड़ी एरिया में स्थित एक फ्लैट से घरेलू नौकरानी ने लाखों रुपए के गहनों से भरा बैग चोरी कर लिया। घटना के समय फ्लैट मालिक शहर से बाहर गया हुआ था। घर आने के बाद भी उसे चोरी की जानकारी नहीं हो पाई। कुछ समय बाद काम से जब अलमारी खोली तो गहनों का बैग गायब था। जिसके बाद फ्लैट मालिक ने मामला दर्ज कराया। वहीं नौकरानी फरार हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नौकरानी ने की लाखों रुपए के गहनों की चोरी
मुख्य बातें
  • मालिक गया शहर से बाहर तो नौकरानी ने चोरी कर लिए लाखों के गहने
  • डुप्लीकेट चाबी बनाकर की गई चोरी, मालिक को सोमवार को हुई जानकारी
  • मामला दर्ज होते ही घर पर ताला लगाकर फरार हुई आरोपी नौकरानी

Gurugram Crime: शहर के ग्वाल पहाड़ी एरिया में स्थित एक फ्लैट से घरेलू नौकरानी द्वारा लाखों रुपए के गहने से भरा बैग चोरी करने का मामला सामने आया है। घटना के समय फ्लैट मालिक शहर से बाहर गया हुआ था। घर आने के बाद भी उसे चोरी की जानकारी नहीं हो पाई। कुछ दिन बाद जब वह अलमारी में गहने वाला बैग ढूंढने लगा तो उसे वह अलमारी में नहीं मिली। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में चोरी का मामला दर्ज कराते हुए अपनी नौकरी पर बैग चोरी करने का आरोप लगाया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में ग्वाल पहाड़ी एरिया स्थित सोसायटी के रहने वाले गंगा दत्त ने बताया कि, कुछ माह पूर्व ही मैंने घरेलू कार्य करने के लिए एक नौकरानी लगाई हुई है। उन्‍होंने बताया कि, किसी कार्य से मैं 10 जुलाई को शहर से बाहर गया था और 14 जुलाई को वापस अपने घर लौटा। घर पर पहुंचने पर उन्‍हें घर का सामान अस्त-व्यस्त मिला, लेकिन उन्‍होंने इस पर ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया। सोमवार को जब मैंने किसी काम से अलमारी खोली तो वहां रखा गहने से भरा बैग गायब मिला।

चोरी का मामला दर्ज होते ही फरार हुई नौकरानी

गंगा दत्त ने बताया कि, अलमारी के अंदर उनकी पत्नी द्वारा अपने सभी गहनों का एक बैग बना कर रखा गया था। इनकी कीमत करीब 5 से 6 लाख रुपए थी। उन्‍होंने बताया कि, मेरे बाहर जाने की जानकारी सिर्फ नौकरानी काजल को ही थी, हो सकता है कि, उसने फ्लैट की दूसरी चाबी बनवाकर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से नौकरानी फरार हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ग्वाल पहाड़ी थाना पुलिस ने बताया कि, नौकरानी की तलाश की जा रही है, वह यहां पर किराए के घर में रहती थी। उसके घर में ताला लगा हुआ है।