लाइव टीवी

Gurugram: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी जमींदार को धमकी, 50 लाख दो वरना तुम्हारा भी होगा मूसेवाला जैसा हाल

Updated Sep 03, 2022 | 23:41 IST

Gurugram News: गुरुग्राम में गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर धमकी देकर 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यह रंगदारी एक जमीदार से मांगी गई है। मामले की जानकारी मिलते ही क्रामइ ब्रांच पूरे मामले की जांच में जुट गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गुरुग्राम में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मांगी 50 लाख की रंगदारी
मुख्य बातें
  • पातली गांव के एक जमीदार से मांगी गई रंगदारी
  • आरोपी ने दी परिवार सहित खत्‍म करने की धमकी
  • इससे पहले भी लोगों को धमकी देकर मांगी गई रंगदारी

Gurugram News: पंजाब पुलिस के रिमांड पर चले रहे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के नाम से कारोबारियों व व्‍यापारियों को धमकी देकर रंगदारी मांगने का सिलसिला जारी है। इस गैंगे के नाम से इस बार गुरुग्राम के एक जमींदार को धमकी देकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। यह रंगदारी गांव पातली के रहने वाले जमींदार सुरेंद्र सिंह से रंगदारी मांगी गई है। इस संबंध में सुरेंद्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

जमींदार सुरेंद्र सिंह की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार बीती शाम उसके पास एक वाट्सएप कॉल आया। फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्‍य बताते हुए धमकी दी की जल्‍द से जल्‍द 50 लाख रुपये की व्‍यवस्‍था कर ले। इस पैसे को कहां और कब देना है, यह हम अगले फोन कॉल में बताएंगे। साथ ही धमकी दी की अगर पैसे नहीं दिए तो तेरा भी हाल पंजाब के सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा। तू पूरे परिवार सहित मारा जाएगा। साथ ही यह भी धमकी दी गई कि तुझे पुलिस भी नहीं बचा पाएगी।

क्राइम ब्रांच ने संभाला जांच का जिम्‍मा

सुरेंद्र सिंह ने धमकी मिलने के बाद अपने परिवारिक सदस्‍यों से बातचीत कर शनिवार को फरुखनगर थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया। शिकायत मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में फरुखनगर थाना पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी जांच में जुट गई है। अधिकारियों के अनुसार जिस नंबर से धमकी दी गई, अभी उसकी जांच की जा रही है। पुलिस जल्‍द से जल्‍द इस मामले के तह तक जाएगी। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से गुरुग्राम के अंदर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की सक्रियता बढ़ गई है। पिछले तीन से चार माह में ही इस गैंग के 20 से अधिक गुर्गे पकड़े जा चुके हैं। वहीं कई ऐसे मामलों का भी खुलासा हुआ है, जिसमें दूसरे अपराधी इस गैंग के नाम पर रंगदारी मांग रहे थे।