लाइव टीवी

Gurugram Crime: गुरुग्राम पुलिस ने पकड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के तीन गुर्गे, 5 पिस्‍टल और गोलियां बरामद

Updated May 06, 2022 | 21:41 IST

Gurugram Crime: गुरुग्राम पुलिस ने तीन बदमाशों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वाले आरोपियों में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर संजीव बिश्नोई उर्फ संजू, रजत और सागर हैं। आरोपियों के पास से पांच पिस्‍टल और भारी मात्रा में मैगजीन व कारतूस बरामद हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गुरुग्राम पुलिस के गिरफ्त में बदमाश
मुख्य बातें
  • पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के तीन शार्प शूटर किए गिरफ्तार
  • आरोपितों के पास से पांच पिस्‍टल, 9 मैगजीन और 40 कारतूस बरामद
  • गिरफ्तार संजीव बिश्नोई उर्फ संजू पहले ही कई मामले में वांक्षित

Gurugram Crime: गुरुग्राम पुलिस को बहुत बड़ी सफलता मिली है। क्राइम ब्रांच ने वारदात करने की फिराक में शहर में घूम रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों को फरुखनगर और मानेसर टीम ने अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया। उनकी पहचान राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के निवासी संजीव बिश्नोई उर्फ संजू, गुरुग्राम के गांव खेड़ा खुर्रमपुर निवासी रजत और गांव शिकोहपुर निवासी सागर के रूप में की गई। इन गिरफ्तार आरोपियों में शामिल संजू पहले से ही कई मामले में वांक्षित है और पुलिस ने उस पर पांच हजार रुपए का इनाम रखा था।

पुलिस ने इन आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया। जहां से पूछताछ के लिए संजू को दो दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं अन्‍य दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि संजू को गांव मुबारिकपुर से तीन पिस्टल, नौ मैगजीन और 20 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं अन्य दोनों बदमाशों को दो पिस्टल और 20 कारतूस के साथ मानेसर टीम ने फरुखनगर इलाके से गिरफ्तार किया।

संजीव बिश्नोई कई मामले में वांक्षित

बता दें कि बदमाश संजीव बिश्नोई के ऊपर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में पता चला है कि, वह इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के लिए काम करता था। उसके साथ यह लगातार एक ऐप के माध्यम से संपर्क में रहता था। संजू ने अनमोल के कहने पर 17 फरवरी को अपने साथियों के साथ मिलकर राजस्थान के श्रीगंगानगर में संचालित जन-सेवा हास्पिटल में गोलियां चलाई थीं। वहीं गुरुग्राम में अप्रैल के दौरान पटौदी इलाके के एक शराब कारोबारी के घर पर गोलियां चलाई गई थीं। इस मामले के आरोपितों को संजू ने अपने गांव में शरण दी थी। सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने कहा कि, गुरुग्राम में तीनों बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। इसकी जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीमों ने तीनों को दबोच लिया।