लाइव टीवी

Sapna Choudhary Dance: 'अंडे की भुर्जी' गाने पर सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, स्‍टेज पर आकर नोट लुटाने लगे फैंस

Updated Jan 29, 2022 | 12:01 IST

सपना चौधरी एक डांस वीडियो को लेकर छाई हुई हैं। सपना ने इस वीडियो में पिंक कलर का सलवार सूट पहना है जिसमें वह स्‍टेज पर पूरी एनर्जी के साथ गरदा मचा रही हैं।

Loading ...
sapna choudhary dance on ande ki bhurji

Sapna Choudhary Dance Video Viral: हर‍ियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी स्‍टेज पर आती हैं तो कुछ नया करके जाती हैं। फैंस उनके आते ही उनकी एक झलक पाने स्‍टेज के करीब आने लगते हैं और उनके सपना चौधरी के गानों पर नाचने लगते हैं। इस वीडियो में भी सपना चौधरी के इन झटको पर फैंस नोट लुटा रहे हैं। 

इन दिनों सपना चौधरी एक डांस वीडियो को लेकर छाई हुई हैं। सपना ने इस वीडियो में पिंक कलर का सलवार सूट पहना है जिसमें वह स्‍टेज पर पूरी एनर्जी के साथ गरदा मचा रही हैं।  हरियाणवी गाने 'अंडे की भुर्जी' पर उनका डांस काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। सपना चौधरी का ये अंदाज देख फैंस भी मस्‍ती से भरे नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी का गाना एक साल पुराना है मगर यह वीडियो इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। 

सपना चौधरी का डांस देख फैस स्‍टेज के पास आकर नोट लुटा रहे हैं। 'अंडे की भुर्जी' गाने को यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि इस गाने को अपनी आवाज देने वाले सिंगर राहुल पुथी जी हैं। तो वहीं गाने के बोल भी उन्‍हीं ने लिखे हैं। 

बता दें कि सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस 11 का हिस्‍सा रही थीं। उसके बाद से उन्‍हें ग्‍लोबल पहचान मिली थी। हाल ही में सपना ने बॉलीवुड में डेब्‍यू किया है। उनकी फ‍िल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स हाल ही में र‍िलीज हुई है जिसमें वह आईपीएस अफसर बनकर नजर आई हैं। हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी अब देश के कई राज्‍यों में कार्यक्रम करने जाती हैं।