लाइव टीवी

सुरेंद्र रोमियो ने सोनिका सिंह को जुत्ती से लेकर हार दिलाने तक का किया वादा, देखें JUTTI TILLEDAR का वीड‍ियो

Updated Dec 07, 2020 | 12:44 IST |

सुरेंद्र रोमियो और सोनिका सिंह का नया गाना जुत्ती तिलेदार यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचाए हुए है। गाने में आप सुरेंद्र रोमियो और रेनुका पंवार के गले की खनक और सोनिका सिंह के पायल की झनक सुन झूम उठेंगे।

Loading ...

किक्कर, सूट बैन और फीलिंग जैसे कई सुपरहिट गानों से तहलका मचाने वाले सुरेंद्र रोमियो हरियाणवी इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में सुरेंद्र रोमियो की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंटरनेट पर उनके गाने रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं और जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में सुरेंद्र रोमियो और सोनिका सिंह का नया गाना जुत्ती तिलेदार यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। गाने को सुरेंद्र रोमियो और रेनुका पंवार ने अपनी शानदार आवाज दी है। सोनिका सिंह ने गाने में सुरेंद्र रोमियो की पत्नी का रोल निभाया है।

गाने में सोनिका सिंह अपने पति रोमियो से जुत्तीमांगती है, जिसपर सुरेंद्र रोमियो बिना किसी नाराजगी या नखरा किए बगैर उनकी इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए मान जाते हैं। इतना ही नहीं सुरेंद्र उनके लिए खाने पीने की बहुत सी चीजों से लेकर चांदी के पायल और हार लाने का वादा करते हैं, जिसे सुन सोनिका सिंह खुशी से उछलने लगती हैं। गाने को शानदार तरीके मजेदार अंदाज में फिल्माया गया है। आप रेनुका पंवार और सुरेंद्र सिंह की आवाज में सोनिका सिंह के डांस को देख झूम उठेंगे। वहीं गाने को अब तक 10 लाख सो अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। गाने के बोल एंडी दहिया ने दिया है। म्यूजिक जी आर म्यूजिक का है।