लाइव टीवी

वेट लॉस करने के लिए जिम में इतनी मेहनत करती हैं रानी चटर्जी, बताए मोटापा घटाने के टिप्‍स

Updated Mar 27, 2019 | 14:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा में एक बड़ा नाम हैं। एक्ट्रेस वजन को बनाए रखने के लिए ये एक्सरसाइज रूटीन फॉलो करती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
rani chatterjee

चाहे कितना भी बिजी हो इनका शेड्यूल, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने फैंस के साथ अपनी अद्भुत तस्वीरें और वीडियो शेयर करने में पीछे नहीं रहती। भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता मनोज तिवारी के साथ 2003 में आई फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं रानी चटर्जी ने अपनी फ‍िल्‍म 'राजा वेड्स रानी' के लिए गाने भी गाए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए कुछ मोटिवेशनल तस्वीरे शेयर की हैं।

तस्वीरों में रानी काले रंग की टी-शर्ट और ग्रे प्रिंटेड योगा पैंट पहने नजर आ रही हैं।तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, द  #फेस #बॉडी #वर्कआउट #फिटनेस मोटिवेशन #फिटनेस  #लव योरसेल्फ #डोन्ट #फॉलो # अदर्स #फाइंड #योर #वीकनेस #एंड #फाइट। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस शूटिंग में बिजी होने के बावजूद योगा के लिए टाइम निकाल लेती हैं। रानी हर रोज योगा करती है और अपने सेहत का पूरा ध्यान रखती हैं। 

रानी के देश भर में बड़ी संख्या में फैंस हैं और इंस्टाग्राम पर उनके कई फॉलोअर्स हैं। रानी उन एक्ट्रेस में से हैं जिनकी फोटोज और वीडियो कम समय में वायरल हो जाते हैं।

उन्होंने फिल्म 'आसरा' के साथ अपना पंजाबी डेब्यू भी किया है। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है और उन्हें भोजपुरी फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक के रूप में जाना जाता है।

Health News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का हेल्‍थ सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।