लाइव टीवी

82 साल के शख्स ने कोरोना को दी मात, LNJP अस्पताल में पूरी तरह हुआ ठीक

Updated Apr 07, 2020 | 13:46 IST

Recovered 82-year-old Coronavirus Patient: दिल्ली में एक 82 वर्षीय शख्स ने कोरोना वायरस को हरा दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मनमोहन सिंह

नई दिल्ली:  पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ में जी रही है। हर किसी को यही डर सता रहा है कि कहीं उसे ये जानलेवा वायरस ना जकड़ ले। भारत में कोरोना वायरस के 4 हजार से ज्‍यादा मामले सामने आए हैं। देश में 100 से अधिक लोगों की इस वायरस ने जान ले ली है। दिल्ली में भी 500 से अधिक मामले आ चुके हैं जिनमें से 7 की मौत हुई। ऐसे में, अगर कोई इस वायरस पर जीत हासिल करता है तो यह बड़ी बात है।

पूरी तरह से स्वस्थ हुआ 82 वर्षीय मरीज

दिल्ली के लोकनायक जय प्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल में कोरोना वायरस का एक बुजर्ग मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। उनके ठीक होने पर अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ  बेहद खुश है। 82 वर्षीय मनमोहन सिंह के स्वस्थ होने पर डॉक्टर और स्टाफ ने अस्पताल के गेट के सामने आकर विक्ट्री का निशाना बनाया। स्टाफ के साथ इस दौरान मनमोहन भी मौजूद थे। एएनआई के मुताबिक, एलएनजेपी अस्पताल में 82 वर्षीय कोविड-19 मरीज मनमोहन सिंह अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। 

'दिल्ली सरकार कोरोना जांच में और तेजी लाएगी'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली सरकार ने कोरोना वायरस के लिए बड़े पैमाने पर जांच करने का निर्णय किया है ताकि इससे संक्रमित व्यक्तियों की पहचान करके उन्हें जल्द से जल्द पृथक किया जा सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले अचानक बढ़ गए हैं और इसके पीछे के कारणों में से एक निजामुद्दीन में तबलीगी जमात कार्यक्रम है। जांच में बढ़ोतरी से राष्ट्रीय राजधानी में इस घातक बीमारी का नियंत्रण सुनिश्चित होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।