लाइव टीवी

दुखद हादसा! चेन्नई में एक शख्स की खुले मेनहोल में गिरकर मौत, नगर निगम की घोर लापरवाही 

Updated Dec 09, 2020 | 12:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

चेन्नई में एक दुखद हादसा सामने आया है यहां एक शख्स की खुले मेनहोल में गिरने से मौत हो गई, नगर निगम की लापरवाही के चलते ये दुर्घटना हुई है।

Loading ...
मृतक का नाम नरसिंहमन है और वो पेशे से ड्राइवर था

चेन्नई में नगर निगम की लापरवाही का एक मामला सामने आया है जिसके चलते एक व्यक्ति की जान चली गई, एक चौंकाने वाली घटना में चेन्नई में एक व्यस्त इलाके में एक खुले मैनहोल में फिसलने से एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक का नाम नरसिम्हन है और वो पेशे से ड्राइवर था।

नरसिम्हन चेन्नई में एक ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था और जब वह काम पर जाने के लिए रास्ते पर था तभी रास्ते में ये हादसा हो गया जिससे उसकी मौत हो गई, उनके मालिक का आरोप है कि चेन्नई निगम के अधिकारियों की लापरवाही के कारण उनकी मृत्यु हुई।

चेन्नई कॉरपोरेशन ने दी सफाई

इस क्षेत्र में काफी जलभराव हो गया था जिसके अंदर एक मेनहोल खुल गया था जिसके चलते ये किसी को ये दिखा नहीं और नरसिम्हन की मौत इसी मेनहोल में डूबने से हो गई।घटना के तुरंत बाद मैनहोल को बंद कर दिया गया था और निगम इस मामले पर अपनी सफाई दे रहा है। चेन्नई कॉरपोरेशन का कहना है, “56 वर्षीय नरसिम्हन की आज की मौत, पानी के निकास या सीवेज मैनहोल के कारण नहीं हुई।केएमसीएच में पोस्टमार्टम किया जाएगा और डॉक्टर मौत के कारण (संदिग्ध दिल का दौरा) का पता लगाएंगे।यह घटना एक मां-बेटी के सड़क किनारे बारिश के पानी के बहाव में गिरने के कुछ ही दिनों बाद आई है, जिसे निगम अधिकारियों ने कवर नहीं किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।