लाइव टीवी

Karnataka: 4 दिन तक बेटी के शव के साथ घर में रही मां, बदबू आने पर लोगों ने तोड़ा घर का दरवाजा

Updated May 31, 2022 | 16:14 IST

कर्नाटक के मांड्या जिले में मंगलवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां एक मां अपनी बेटी के शव के साथ चार दिन से घर में थी। बाद में घर से दुर्गंध आने पर दरवाजा तोड़ा गया।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

मांड्या: कर्नाटक के मांड्या जिले से मंगलवार को एक आश्चर्यजनक घटना सामने आ रही है। यहां एक मां बेटी के शव के साथ चार दिन साथ रही। पुलिस के अनुसार, हलाहल्ली गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला नगम्मा अपने घर के अंदर अपनी बेटी रूपा की दुर्गंधयुक्त और सड़ी-गली लाश के पास सो रही थी। स्थानीय लोगों ने घर का दरवाजा तोड़ा।

नगम्मा की बेटी रूपा की घर पर ही मृत्यु हो गई थी, लेकिन नगम्मा ने इसे किसी के सामने प्रकट नहीं करने का फैसला किया। उसने दरवाजे बंद कर लिए थे और शव के साथ अंदर रहने का फैसला किया।

स्थानीय लोगों को शुरू में लगा कि दुर्गंध मरे हुए चूहे की हो सकती है। हालांकि, लोगों को दोनों मां-बेटी के घर से नहीं निकलने की वजह से शक हुआ। पुलिस ने कहा कि उन्हें रूपा की मौत के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 10 साल शादी के बाद रूपा पति से अलग होकर अपनी मां के घर लौट आई थी।

Delhi: पंखे से लटका मिला जज की पत्नी का शव, पुलिस ने बरामद किए तीन सुसाइड नोट

आगरा में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक-युवती का शव, साथ जी न सके तो मौत को लगा लिया गले

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।