लाइव टीवी

Gurugram: अपार्टमेंट की छत गिरी, 2 की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका, NDRF-SDRF का बचाव कार्य जारी

Updated Feb 10, 2022 | 22:55 IST

गुरुग्राम में चिंतल्स पैराडाइसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक टावर की छत का एक हिस्सा ढह जाने से उसके मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) और अन्य बचाव कर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है।

Loading ...
चिंतल्स पैराडाइसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स

हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 109 में चिंतल्स पैराडाइसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के एक अपार्टमेंट की छत का एक हिस्सा गिर गया है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। एनडीआरएफ और एसडीआरएक की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। सरकार ने बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 109 स्थित चिंतल्स पैराडाइसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के डी टावर की छठी मंजिल की छत का एक हिस्सा गिर गया है। प्रशासनिक अधिकारी और एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर हैं। बचाव कार्य जारी है। कई लोगों के मलबे में फंसे होने की खबर है। छठे फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर तक फ्लैट क्षतिग्रस्त हुए हैं।

हादसे में 2 लोगों की मौत की खबर है। NDRF की 3 टीमें मौके पर मौजूद हैं। छत पर रेनोवेशन का कार्य चल रहा था। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व्यक्तिगत रूप से बचाव अभियान पर नजर बनाए हुए हैं। खट्टर ने ट्वीट किया कि गुरुग्राम में चिंतल्स पैराडाइसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में अपार्टमेंट की छत के दुर्भाग्यपूर्ण गिर जाने के बाद एसडीआरएफ और एनडीआरएफ टीमों के साथ प्रशासनिक अधिकारी बचाव और राहत कार्य में व्यस्त हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहा हूं और सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।